छोटेपुर के स्टिंग का खुलासा करने वाले गुरलाभ ने खोली भगवंत मान की पोल

punjabkesari.in Thursday, Feb 02, 2017 - 03:52 PM (IST)

चंडीगढ़(शर्मा) : आप के पूर्व पंजाब संयोजक सुच्चा सिंह छोटेपुर का स्टिंग करने वाले आप’ के लीगल विंग के ज्वाइंट सचिव तथा भटिंडा क्षेत्र के प्रमुख रहे गुरलाभ सिंह ने अाज फिर प्रैस कान्फ़्रेंस की। इस दौरान उन्होंने अारोप लगाया कि संसद मैंबर भगवंत मान और पार्टी यूथ प्रधान हरजोत बैंस ने उनसे पार्टी के फंड के नाम पर डेढ़ लाख रुपए लिए हैं। इसकी पूरी रिकार्डिंग उन्होंने मीडिया के सामने भी पेश की । गुरलाभ सिंह ने इसके खिलाफ चुनाव कमीशन को पूरे सबूतों समेत शिकायत दर्ज कराई और सख्त कार्रवाई की मांग की है। 


गौरतलब है कि  गुरलाभ सिंह  ने गत दिवस दावा किया था कि केजरीवाल के कहने पर ही छोटेपुर का स्टिंग किया गया था। उन्होंने कहा था कि स्टिंग से पहले संजय सिंह के अलावा केंद्रीय नेता दुर्गेश पाठक व पंजाब के नेताओं में हरजोत बैंस एवं हिम्मत सिंह शेरगिल के साथ मीटिंग हुई थी जिसमें स्टिंग की योजना बनी थी। 

गुरलाल ने दावा किया था कि छोटेपुर को देने वाले 2 लाख रुपए भी इन नेताओं ने ही दिए थे। उन्होंने स्टिंग की आडियो रिकाॄडग भी मीडिया के समक्ष प्रस्तुत की। उन्होंने स्पष्ट किया कि छोटेपुर पैसे लेने से इंकार कर रहे थे लेकिन पार्टी की जरूरतों के लिए फंड के नाम पर उन्होंने जोर देने पर पैसे लिए।
 

गुरलाल ने संजय सिंह व अन्य नेताओं को यह भी चुनौती देते हुए कहा कि वे उनकी बातों का जवाब दें परंतु वे तथ्यों को झुठला नहीं सकते क्योंकि मेरे पास सभी सबूत हैं। इसी दौरान उन्होंने ‘आप’ नेताओं से उनकी जान को खतरे की भी बात कही है और राज्य सरकार से आग्रह किया है कि कुछ दिनों के लिए उन्हें सुरक्षा उपलब्ध करवाई जाए।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News