PRTC बस चालकों के खिलाफ हुई कार्रवाई,वसूला भारी जुर्माना

punjabkesari.in Monday, Aug 21, 2017 - 08:42 AM (IST)

गोराया(मुनीश): सरकारी बस चालकों व सह-चालकों की ओर से सीनियर अधिकारियों के आदेश को मजाक समझते हुए अपनी मनमानी करते हुए बसों को पुल के नीचे लाने की बजाय सवारियों को वहीं छोड़ कर बस को पुल से सीधे ले जाने के चलते जहां सवारियों, पास होल्डर छात्रों को समस्याओं को सामना करना पड़ता है वहीं पंजाब सरकार को भी चूना लग रहा है जिसकी कई बार शिकायत भी की जा चुकी है। 

इसके चलते पी.आर.टी.सी. की चैकिंग टीम ने गोराया में स्पैशल चैकिंग की जिसमें इंस्पैक्टर अरविंद कुमार, इंस्पैक्टर संजीव कुमार, गुरविन्द्र सिंह व गुरमुख दास शामिल थे। उन्होंने बताया कि गोराया में चैकिंग के दौरान उन्होंने एम.डी. मंजीत सिंह नारंग के आदेश पर पुल के नीचे आने की बजाय सीधा ऊपर से चली जाने वाली 7 बसों के चालान करते हुए भारी जुर्माना मौके पर ही वसूला।

साथ ही चेतावनी दी है कि अगर फिर से कोई बस सीधी निकली तो उस चालक व सह-चालक के खिलाफ सख्त विभागीय कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान 4 बसें कपूरथला डिपो, 1 बस पटियाला, 1 बस लुधियाना, 1 बस भटिंडा डिपो का चालान किया गया। इस मौके देखने को मिला जहां पी.आर.टी.सी. बसों के चालान किए जा रहे थे वहीं पंजाब रोडवेज, पनबस की कई बसें भी पुल से गुजरीं। क्या उनके खिलाफ भी विभाग कोई कार्रवाई करेगा?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News