तेज बारिश से जल-थल हुआ जालंधर,पूर्व विधायक कालिया की कोठी में घुसा पानी

punjabkesari.in Monday, Aug 21, 2017 - 10:48 AM (IST)

जालंधरः जालंधर एक तरफ जहां जालंधर में सुबह से हो रही बारिश ने लोगों को गर्मी से राहत दिलाई है। वहीं दूसरे तरफ लोगों को परेशानी का सामना भी करना पड़ रहा है।  लगातार हो रही बारिश के साथ जालंधर के कई इलाकों में पानी खडा हो गया है।PunjabKesari
इस के साथ ही बारिश ने एक बार फिर से प्रशासन की पोल खोल दी है। शहर में जल भराव होने के चलते जालंधर नगर निगम मुख्यालय के समक्ष रहने वाले भाजपा के पूर्व निकाय मंत्री मनोरंजन कालिया अपने घर में पानी घुसने तथा छाता लेकर पानी में घूमते हुए की अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर डाल कर जल भराव के प्रति गुस्सा जाहिर करते दिखे। इसके पश्चात तो सोशल मीडिया पर टिप्पणी, कटाक्षों की बाढ़-सी ही आ गई। यहां टिप्पिणयां काफी नर्म-गर्म व चुटीली रहीं। कइयों ने तो यहां तक कहा कि जब तक आप स्वयं मंत्री रहे तब तो कोई फोटो सोशल मीडिया पर नहीं डाली, अब यह फोटो सोशल मीडिया पर डालने का क्या औचित्य? पिछले 10 सालों से नगर निगम की कमान किसके हाथ में है? ऐसे में आपकी टिप्पणी क्या उचित है? और वहीं कई समर्थक उनकी फोटो को बढिय़ा, बहुत बढिय़ा कहकर लाइक करते नजर आए।

PunjabKesari

 मनोरंजन कालिया के बैडरूम तक चला गया बरसाती पानी

 शहर में आज हुई चंद घंटे की वर्षा के कारण जहां पूरा शहर जलमग्न हो गया, वहीं पूर्व निकाय मंत्री मनोरंजन कालिया का सैंट्रल टाऊन स्थित पैतृक निवास भी कई-कई फुट पानी में डूब गया। हालात यहां तक पहुंच गए कि कालिया के ड्राइंग रूम व बैडरूम तक बरसात का पानी चला गया।गौरतलब है कि आज से करीब 10 साल पहले ऐसे ही हालात उत्पन्न हुए थे जब बरसाती पानी कालिया के घर में घुस गया था। तब ऐसी स्थिति को लेकर कालिया और तत्कालीन नगर निगम कमिश्रर के बीच जबरदस्त बहस हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News