नेपाल बार्डर से मिली हनीप्रीत की कार का जालंधर के पूर्व कांग्रेसी सांसद से निकला कनैक्शन!

punjabkesari.in Wednesday, Sep 06, 2017 - 01:57 PM (IST)

जालंधर(चोपड़ा): नेपाल बार्डर से बाबा राम रहीम की गोद ली बेटी हनीप्रीत की कार का जालंधर के पूर्व कांग्रेसी सांसद मोहिंदर सिंह के.पी. से कनैक्शन निकला है।

दरअसल वह स्कोडा कार मोहिंदर सिंह के.पी. के नाम पर है।उसका  पता भी मिट्ठापुर रोड, मॉडल टाउन है। यहां तक कि डी.टी.अो. दफ्तर में भी रिकार्ड के.पी. के नाम पर ही है। इससे ये चर्चा छिड़ गई है कि के.पी. का डेरे से कनेक्शन है। उन्होंने कार हनीप्रीत को दी है।

वहीं हमारे सवांददाता ने जब मोहिंदर सिंह के.पी. से बात की तो उन्होंने कहा कि उन्होंने 2008 में स्कोडा कार खरीदी थी। कार को 2011 में लुधियाना के जसविंद्र सिंह को बेच दिया था। कार का नंबर 0001 वी.आई.पी होने के कारण उन्होंने अपने पास रख लिया था। उन्होंने नया नंबर लगवाकर उसी समय कार जसविंद्र के नाम कर दी थी,जिसने आगे  यू.पी. के दविंद्र सिंह को बेच दी थी।

दविंद्र सिंह नेपाल कार में गया था। बाईर के पास खराब होने के कारण वह कार को वहीं खड़ा कर नेपाल चला गया था।के.पी. ने कहा कि उनकी दविंद्र से बात की है। वह अपना पहचान पत्र दिखाकर कार लेने के लिए पुलिस स्टेशन चला गया है। उनका कहना है कि डेरे और कार से उनका कोई लेना-देना नहीं है। बता दें कि के.पी. पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष और खुद ट्रांसपोर्ट मंत्री भी रह चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News