पति की घिनौनी करतूत,गर्भवती पत्नी का किया यह हाल

punjabkesari.in Tuesday, Jun 27, 2017 - 11:15 AM (IST)

जगराओं(भंडारी): थाना सिधवां बेट के क्षेत्र गांव जंडी में जबरदस्ती गर्भपात करवाने के चलते महिला तथा उसके पेट में पल रहे 5 माह के बच्चे की मौत हो गई। थाना सिधवां बेट की पुलिस ने मृतका के पिता के बयान पर उसके पति रविन्द्र सिंह वासी जंडी तथा उसके बड़े भाई मनविन्द्र सिंह के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। 

 

जानकारी के अनुसार रविन्द्र सिंह पुत्र निर्मल सिंह वासी जंडी के साथ मनजीत कौर का विवाह 2011 में हुआ था। मनजीत कौर की पहले अढ़ाई वर्षीय एक बच्ची भी है।

 

एस.एच.ओ. ने बताया कि प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि रविवार रात मनजीत का गर्भपात करवाया, इा दौरान मनजीत की मौत हो गई। आरोपियों ने उसका शव घर के फ्रिज में छिपाकर उसके मायके फोन कर दिया कि मनजीत बीमार है और फिर कहा कि उसकी मौत हो गई। शक होने पर मनजीत के पिता पूर्व फौजी रविंदर सिंह पुलिस लेकर गांव जंडी पहुंचे तो सारा मामला सामने आया। 
 

 

थाना सिधवां बेट प्रभारी परमजीत सिंह ने कहा कि आरोपियों द्वारा मनजीत का गर्भपात करने का मामला सामने आया है। इसमें कौन-कौन शामिल हैैं, कहां पर लिंग परीक्षण और गर्भपात हुआ, इसकी जांच की जा रही है। आरोपी अभी फरार हैं, उन्हें जल्द काबू किया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News