पूरी लाईफ खुशहाल रहने के लिए NRI से रचाया ब्याह,तस्वीरों में देखें कैसे चकनाचूर हुए सपने

Wednesday, September 13, 2017 12:01 PM
पूरी लाईफ खुशहाल रहने के लिए NRI से रचाया ब्याह,तस्वीरों में देखें कैसे चकनाचूर हुए सपने

जालंधर(सोनू): पंजाब के जालंधर में एक एन.अार.अाई. द्वारा एक लड़की से शादी कर उसे धोखा देने का मामला सामने आया है। पीड़िता आज जहां एक तरफ अपने मायके में रह प्राइवेट नौकरी करने को मजबूर है वहीं इन्साफ के लिए पुलिस से लेकर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज तक गुहार लगा चुकी है। अब जब इस मामले में सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर बताया कि इस मामले में कार्रवाई की जा रही है तो उनके मन में इन्साफ की उम्मीद जागी है।

PunjabKesari

अपनी आखों में सुनहरी सपने लिए जब सरिता ने एक.एन.अार.अाई. से शादी की थी तो कभी नहीं सोचा था कि अंजाम उन्ही आखों में आंसू होगा।  सरिता  अपने पति के साथ ऑस्ट्रेलिया में रहने के बजाए जालंधर में अपने मायके घर में रह रही है। गुजारे के लिए वह एक प्राइवेट नौकरी कर रही है।

PunjabKesari
जालन्धर के बलदेव नगर के रहने वाले जय गोपाल ने अपनी बेटी सरिता की शादी मई 2015 में अमृतसर के रहने वाले सौरव से  की थी। जय गोपाल चाहते थे कि उनकी पत्नी जो कि उस वक्त कैंसर से जूझ रही थी के जिन्दा रहते सरिता की शादी हो जाए।शादी के लिए किसी ने सरिता का रिश्ता अमृतसर के रहने वाले सौरव से करवा दिया। कुछ समय बाद ही सरिता के ससुराल वालों ने रंग दिखाना शुरू किया और सरिता को अलग-अलग बहाने से परेशान किया जाने लगा।  उसे  कहा गया कि उसकी मां को कैंसर था इसके चलते उसे भी कैंसर है। सरिता के कई बार मैडीकल टैस्ट करवाए गए | इसके बाद जब 2016 को सरिता की मां बिंदु का देहांत हो गया तो उसका पति सौरव बहाने से उसे  मायके छोड़ खुद ऑस्ट्रेलिया चला गया।       

PunjabKesari     
इस बारे उसने जालंधर के एन.अार.अाई.सेल में दरखास्त दी पर पुलिस ने सिर्फ उसके पति पर धोखाधडी का मामला दर्ज किया। इसी बीच उन्होंने केन्द्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को भी लिखा है। आज उन्हें पता लगा है की उनके मामले में सुषमा स्वराज ने कुछ ट्वीट किया है जिससे उनके मन में इन्साफ की आस जगी है।

 PunjabKesari
उधर, सरिता के पिता का कहना है कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी यह सोचकर एक ऍन.आर.आई. से की थी कि उसकी आने वाली जिन्दगी खुशहाल रहेगी पर ऐसा कुछ नहीं हुआ।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !