दुबई से घर लौट रहे नौजवान की सड़क दुर्घटना में मौत, अगले हफ्ते होनी थी शादी

punjabkesari.in Saturday, Oct 07, 2017 - 09:27 PM (IST)

मुल्लांपुर दाखा(कालिया): गांव रकबा में एक एन.आर.आई. के विवाह को लेकर घर में चल रही खुशियां उस समय मातम में बदल गईं जब दुबई से लौटे सुखविन्द्र सिंह उर्फ नीला की मुल्लांपुर बस स्टैंड से भाई के साथ घर आते समय सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

 

सुखविन्द्र सिंह नीला दुबाई में काम करने के लिए 2 साल पहले गया था। अगले हफ्ते सुधार के नजदीक पड़ते एक गांव में उसकी शादी होनी थी जिस कारण परिवार वाले तैयारियों को लेकर खरीद-फरोख्त कर रहे थे। आज जब नीला दुबई से मुल्लांपुर बस स्टैंड पहुंचा तो उसने परिवार वालों को अपने पहुंचने की सूचना दी जिसके बाद उसका छोटा भाई उसे लेने मोटरसाइकिल पर बस स्टैंड पहुंचा। नीला मोटरसाइकिल के पीछे बैठा था। रास्ते में उसके पिटठू बैग की तनी पास से गुजर रहे ट्रक के पीछे लगी एक लोहे की हुक में फंस गई जो जानलेवा साबित हुई। घर से 2 किलोमीटर पहले ही सड़क दुर्घटना में उसकी मौत हो गई। 

 

मृतक के पिता राम चंद ने बताया कि नीला का विवाह हफ्ते बाद ही था, जिस कारण दोनों परिवारों में विवाह की तैयारियां जोरों शोरों के साथ चल रही थीं परंतु कुदरत को यह सब मंजूर नहीं था। सुखविन्द्र की मौत की खबर मिलते ही गांव रकबा में शोक व्याप्त है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News