जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश

punjabkesari.in Friday, Apr 28, 2017 - 08:46 AM (IST)

भटिंडा (विजय): पुलिस ने जिस्मफरोशी रैकेट का पर्दाफाश करते हुए छापामारी दौरान मौके से 4 महिलाओं व 4 पुरुषों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया है, जबकि उक्त धंधा काफी लंबे समय से चल रहा था, जिसके लिए आरोपियों ने मकान किराए पर ले रखा था।  पुलिस के अनुसार गुरप्रीत सिंह व जसविंद्र सिंह ने हाजीरतन गली नंबर-5 में दर्शन सिंह का मकान किराए पर ले रखा था, उसमें वे बाहर से लड़कियों को लाकर ग्राहकों को सप्लाई करने का धंधा करते थे। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी कर मौके से गुरप्रीत सिंह, गुरपाल सिंह, पाल सिंह व पवन के साथ जसविंद्र कौर निवासी हाजीरतन, निर्मल कौर निवासी बीड़ तलाब, अमनदीप कौर निवासी हरियाणा, निर्मल कौर उर्फ राजू निवासी गांव बीड़ को गिरफ्तार किया। 
पुलिस ने बताया कि निर्मल व गुरपाल रिश्ते में देवर-भाभी हैं, जो इस धंधे में शामिल हैं। जसविंद्र सिंह पर पहले भी 2011 में लूटपाट का मामला दर्ज है और वही इस धंधे का मुखिया है। 
थाना प्रभारी दविंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो चौकी प्रभारी मनवीर कौर के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई, जिसमें महिला पुलिस को भी शामिल किया गया। उन्होंने जिस्मफरोशी के इस गौरखधंधे का पर्दाफाश करने के लिए किराए के मकान को चारों ओर से घेर लिया, ताकि कोई भाग न सके। पुलिस ने जब घर का दरवाजा खटखटाया तो वह अंदर से बंद था, लेकिन आरोपी दरवाजा खोलने को तैयार नहीं थे। पुलिस के दबाव के आगे उन्होंने आखिर दरवाजा खोल दिया। जैसे ही पुलिस अंदर गई तो आरोपी को अश्लील हालत में गिरफ्तार किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News