खांबड़ा में पत्रकार के घर हुई लाखों की चोरी

punjabkesari.in Saturday, Apr 29, 2017 - 06:54 PM (IST)

जालंधर (मज़हर): थाना सदर के तहत पड़ते खांबड़ा पुलिस के पहरे के बावजूद चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। खांबड़ा में पत्रकार के घर हुई लाखों की चोरी सहित एक महीने में चोरी की यह 5वीं वारदात होने के बावजूद पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है। इस बार चोरों ने 

भूतपुर्व सरपंच के रिश्तेदार के घर को निशाना बनाया है।
मिली जानकारी के अनुसार आज खांबड़ा के वसंत विहार कालोनी के मकान नंबर 151 को चोरों ने निशाना बनाते हुए हजारों रुपए का सामान चोरी कर लिया। यह मकान डी. सदाना उर्फ देवेंद्र सिंह पुत्र कुंदन लाल के नाम है। उसकी देख-रेख खांबड़ा के भूतपुर्व सरपंच सुरजीत कुमार कर रहे हैं। सुरजीत कुमार के अनुसार मकान मालिक ने 6 महीने से मकान की चाबी उसे दी हुई थी और वह रोजाना यहां एक चक्कर लगाता था। आज सुबह जब वह यहां पहुंचा तो देखा कि मेन गेट का ताला टूटा पड़ा है और अंदर के दरवाजे के शीशे टूटे पड़े हैं।
जब अंदर प्रवेश किया तो उसका पूर्वावलोकन ही कुछ और था। चोर घर के दोनों स्थलों की सारी टोंटियां, पंखे, बिजली मीटर, गीजर, ट्यूब लाइट्स के सैट के अलावा पूरे घर के तार तक खींचकर ले गए।

पुलिस के ढिलमुल रवैये की वजह से हो रही हैं चोरी की वारदातें : राजविंद्र कौर
खांबड़ा की सरपंच राजविंद्र कौर का कहना है कि खांबड़ा में लगातार हो रही चोरियों के बाद भी पुलिस हरकत में नहीं दिख रही और न ही थाना सदर की पुलिस इसे गम्भीरता से ले रही है। यह सब पुलिस के ढिलमुल रवैये की वजह से हो रहा है और खांबड़ा में चोरों का बोलबाला है। उनका कहना था कि उन्होंने इस बारे विधायक सरदार परगट सिंह से बात की है और खांबड़ा अड्डे पर ठीकरी पहरा लगाने की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News