छात्र को थप्पड़ जडऩे का आरोप, खालसा कालेज मैनेजमैंट व छात्र संगठन आमने-सामने

punjabkesari.in Sunday, Apr 30, 2017 - 03:05 PM (IST)

अमृतसर (संजीव, कुमार): खालसा कॉलेज मैनेजमैंट व छात्रों के बीच जारी विवाद के बीच विद्यार्थियों का धरना आज चौथे दिन भी जारी रहा। खालसा कॉलेज गवॄनग कौंसिल के अध्यक्ष सत्याजीत सिंह मजीठिया ने मैनेजमैंट के पदाधिकारियों व समूह प्रिंसीपलों के साथ बैठक कर कॉलेज काम्पलैक्स में छात्रों द्वारा दिए जा रहे धरने को खत्म करने के प्रयास में डाक्टर मुखमीन बेदी, डीन अकादमिक को कार्यकारी प्रिंसीपल डा. एम.एस. बत्तरा, डीन साइंस को कार्यकारी रजिस्ट्रार और प्रो. गुरदेव सिंह को कृषि विभाग का प्रमुख नियुक्त किया। मगर दूसरी ओर धरने पर बैठे छात्रों की मांग है कि पर्चे में शामिल कॉलेज के प्रिं. डा. महिल सिंह, रजिस्ट्रार डा. दविन्द्र सिंह व विभाग के प्रमुख डा. रणदीप कौर को सस्पैंड किया जाए।

ज्ञात रहे कि खालसा कॉलेज के एग्रीकल्चर विभाग के छात्र हरप्रीत सिंह ने लैक्चर शॉर्ट होने के कारण मानसिक तनाव में आकर खुद को फंदा लगा अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी जिसके बाद कॉलेज के छात्र धरने पर बैठ गए थे। 

छात्र को थप्पड़ जडऩे का आरोप
देर सायं धरने पर बैठे छात्रों ने एक बार फिर अपना विरोध प्रदर्शन तेज कर दिया। विद्यार्थियों का आरोप था कि 2 अध्यापकों द्वारा कॉलेज के छात्र लवप्रीत सिंह को धमकाया गया है। छात्र ने बताया कि वह धरने पर बैठे छात्रों के लिए चाय का इंतजाम करने के लिए जा रहा था जिस दौरान कार में आए 2 प्रोफैसरों ने उसे थप्पड़ जड़े और धरने में शामिल होने पर धमकियां भी दीं।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News