अपहरण के आरोप में 3 के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Friday, Jun 23, 2017 - 01:02 PM (IST)

गुरदासपुर (विनोद): एक आर.एम.पी. डाक्टर की शिकायत पर 3 लोगों के खिलाफ अपहरण करने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने अपहरण करने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में नया मोड़ उस समय आया, जब आरोपियों में से एक की बहन ने डाक्टर के खिलाफ उससे छेड़छाड़ करने को लेकर उक्त विवाद होने की शिकायत पुलिस को दर्ज करवा दी, जिसके बाद पुलिस इस मामले की गहनता से जांच में जुट गई है।

पुलिस स्टेशन इंचार्ज कपिल कौशल ने बताया कि गांव सूच निवासी नविंदर सिंह ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई कि वह गांव औलख में आर.एम.पी. डाक्टर है। 15 जून को जब वह घर वापस जा रहा था तो रास्ते में गांव तखड़ निवासी गुरमेल सिंह, सेखूपुर निवासी लाडा व तखड़ निवासी दलीप ने 2 अन्य अज्ञात लोगों के साथ उस पर हमला कर मारपीट करने के बाद उसका अपहरण कर लिया हालांकि बाद में वह किसी तरह से उनके चंगुल से निकलने में सफल हो गया। 

पुलिस ने डाक्टर की शिकायत के आधार पर मामले की जांच करने के उपरांत 21 जून को उक्त तीनों लोगों के खिलाफ अपहरण की धारा 363 तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। जांच अधिकारी अवतार सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

इसके बाद एक नया खुलासा उस समय हुआ, जब आरोपी गुरमेल सिंह की विवाहित बहन ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई कि उक्त डाक्टर पिछले लम्बे समय से उससे छेड़छाड़ कर रहा था जिसे कई बार समझाने के बावजूद वह सुधर नहीं रहा था, जिस पर गुस्साए उसके भाई ने अपने साथियों समेत डाक्टर की पिटाई कर दी जबकि डाक्टर ने उन पर अपहरण का झूठा मामला दर्ज करवा दिया। उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर उक्त मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी गई है जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News