‘कर्ण सिंह व किरण बने ‘बैस्ट एथलीट’, पावक हाऊस ने जीती ‘ओवरआल ट्राफी’

punjabkesari.in Monday, Oct 16, 2017 - 02:48 PM (IST)

जालंधर (विनीत): संस्कृति के.एम.वी. स्कूल का 15वां वार्षिकोत्सव ‘द विंग्स’ आयोजित किया गया, जिसमें आर्य शिक्षा मंडल के प्रधान श्री चंद्र मोहन बतौर मुख्यातिथि पधारे। उन्होंने शमां रोशन करके जहां कार्यक्रम का शुभारम्भ किया, वहीं स्कूल की पहली समाचार पत्रिका ‘द विंग्स’ भी रिलीज की।

उन्होंने आकाश में रंग-बिरंगे गुब्बारे छोड़ कर एक मशाल भी जलाई। उन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में स्कूल के विशेष प्रतिभावान स्टूडैंट्स को पुरस्कृत करते हुए उन्हें बधाई देते कहा कि शिक्षा के साथ-साथ खेलों में भी नए आयाम स्थापित करना स्टूडैंट्स का लक्ष्य होना चाहिए। स्टूडैंट्स की इस शानदार सफलता पर उन्होंने प्रिंसीपल रचना मोंगा को बधाई दी। उन्होंने छात्र कर्ण सिंह व छात्रा किरण को ‘बैस्ट एथलीट’ के खिताब से नवाजा और पावक हाऊस को ओवरआल ‘बैस्ट हाऊस’ व ‘बैस्ट डिसिप्लिन हाऊस’ की ट्रॉफी भी भेंट की। 
PunjabKesari
प्रिं. रचना मोंगा ने श्री चंद्र मोहन का स्वागत करते हुए उनका पुष्पित अभिनंदन किया और सत्र 2016-17 की शैक्षणिक व स्पोर्ट्स उपलब्धियों पर भी प्रकाश डाला। पवन, पावक, अवनि और अंबर सदन के विद्याॢथयों ने हैड ब्वॉय नमन आर्यन, हैड गर्ल राजबीर कौर, स्पोर्ट्स कप्तान अंजलि और हिमांशु के नेतृत्व में स्वागत बैंड की धुन पर मुख्यातिथि को सलामी दी। ‘द विंग्स’ में 1000 से अधिक स्टूडैंट्स ने अपनी कला प्रतिभा का प्रदर्शन करके खूब समां बांधा।

विद्यार्थियोंने महाराष्ट्र का लोकनृत्य लावणी व राजस्थानी भंगड़े को बहुत ही आकर्षक अंदाज में पेश करके सभी का मन मोह लिया। इसके अलावा योगा, फ्रॉग रेस, कबड्डी, लांग जंप, रिले रेस, रस्साकशी व अन्य खेल गतिविधियों में स्टूडैंट्स ने बड़े उत्साह के साथ भाग लिया। नन्हें स्टूडैंट्स ने ताईक्वांडो द्वारा अपनी शारीरिक सुरक्षा के साथ-साथ अनेक योगासन भी पेश किए। उन्होंने फायर शो, पिरामिड शो दिखाकर सभी को आश्चर्यचकित किया। कार्यक्रम में प्रबंधक कमेटी की सदस्या नीरजा चंद्र मोहन, स्कूल मैनेजर डा. आतिमा शर्मा द्विवेदी के अतिरिक्त विभिन्न गण्यमान्य व स्टूडैंट्स के पेरैंट्स भी मौजूद थे। PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News