...जब प्रेमी युगल ने विद्या मंदिर को बना दिया रतिकुंज

punjabkesari.in Wednesday, Nov 08, 2017 - 10:01 AM (IST)

मुकेरियां (सागर): कामुकता की आग समाज की सभी दिशाओं की तरफ लगातार बढ़ती जा रही है, जो नन्हे-मुन्ने स्कूली बच्चों से लेकर जवां हों या बूढ़े सभी को अपने बाहुपाश में समेटे जा रही है। इसी संदर्भ में विश्वसनीय सूत्र ने अपना नाम गुप्त रखने की शर्त पर बताया कि प्रेमी युगल (सहपाठी) अपने ही स्कूल को रतिकुंज बनाने की तैयारी में डूबे ही थे कि बाहर के प्रत्यक्षदर्शी कुछ स्टूडैंट्स ने हिप-हिप हुर्रे-हिप हिप हुर्रे का शोर शराबा कर दिया।

इससे स्कूल प्रबंधन व कर्मियों के हाथ-पांव फूल गए। यह घटना जंगल में लगी आग की तरह शहर के स्कूल के साथ-साथ स्कूल दीवार से बाहर फैल गई।स्थिति पर काबू पाने के लिए प्रबंधन व कर्मचारियों ने आनन-फानन में उक्त घटनास्थल बंद कमरे को खुलवाया तदोपरांत प्रबंधन ने अकस्मात् मीटिंग कर प्रेमी युगल के अभिभावकों को बुलाने पर विवश किया परंतु सूत्र ने बताया कि उक्त प्रेमी युगल ने सभी के चरणों में पड़ कर क्षमादान मांगा। इस पर उन्हें क्षमादान देकर नवजीवन तो दे दिया परंतु उक्त घटना का दुष्प्रभाव शेष स्टूडैंट पर क्या रहा यह तो समय बताएगा।

सूत्र के कथानुसार फिर भी एक बिरादरी ने आपसी विचार-विमर्श बाद इस घटना को दबाए जाने पर ही बल दिया तब कहीं जलती हुई आग पर अंकुश लगा। जब इसकी पुष्टि हेतु स्कूल प्रबंधन से संपर्क किया तो उन्होंने अपना पल्ला झाड़ते हुए बताया कि बच्चों का आपसी झगड़ा व उनकी गलतियां थीं इसलिए उनके अभिभावकों को बुलाकर उन्हें अवगत करवा दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News