राजनीतिक हितों के लिए सी.एम.को सिटी सैंटर घोटाले में फंसाया गयाः रवनीत बिट्टू

punjabkesari.in Tuesday, Aug 22, 2017 - 09:43 AM (IST)

लुधियानाः कांग्रेस के सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने सिटी सैंटर के कथित घोटाला केस में सी.एम. कैप्टन अमरेंद्र सिंह को क्लीन चिट देने का स्वागत किया है। उन्होंने कहा है कि विजिलैंस के इस फैसले से सच्चाई की जीत का संदेश और मजबूत हुआ है। 

 

बिट्टू यहां लुधियाना फोटो जर्नलिस्ट एसोसिएशन द्वारा आयोजित फोटो प्रदर्शनी के समापन समारोह में शामिल होने आए हुए थे। इस दौरान सांसद बिट्टू ने एसोसिएशन को पांच लाख की सहायता दी।  उन्होंने कहा कि पिछली सरकार ने कैप्टन अमरेंद्र सिंह को इस मामले में राजनीतिक हितों को सामने रखकर फंसाया था तथा इस केस में विजिलैंस ब्यूरो पंजाब को उनके खिलाफ कुछ भी नहीं मिला, जिसके परिणाम स्वरूप उन्हें इस झूठे केस में से क्लीन चिट देनी पड़ी। उन्होंने कहा कि यह लुधियाना शहर की त्रास्दी ही कहा जा सकता है कि एक महत्वपूर्ण प्रौजेक्ट अकाली-भाजपा सरकार ने मिट्टी में मिला दिया।  

 

बिट्टू ने पंजाब सरकार से मांग की कि इस प्रोजैक्ट को मिट्टी में मिलाने वाले लोगों के खिलाफ कडी कानूनी कार्रवाई शुरू की जाए क्योंकि इस प्रौजेक्ट के बंद होने से कई लोगों व कंपनी के पैसे डूब गए है तथा पैसे की भरपाई बादल परिवार से जुर्माने के तौर पर वसूल करके की जानी चाहिए।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News