विदेश जाने की चाह में करवाई थी NRI युवती से शादी लेकिन उसके बाद जो हुआ....

punjabkesari.in Sunday, Mar 18, 2018 - 04:30 PM (IST)

अमृतसरः शादी करवा कर विदेश जाने के नाम पर धोखाधड़ी करने का सिलसिला रूकने का नाम नहीं ले रहा। ऐसा ही कुछ हुआ तरनतारन के नवप्रीत के साथ । विदेश जाने की चाह में उसने अमरीका की रहने वाली हरलीन से की थी।  
 

वीडियो में रो -रोकर खुदकुशी की चेतावनी दे रही यह महिला नवप्रीत  की मां है। उसने विदेश जाने की चाहत में अमरीका की रहने वाली हरलीन से शादी की थी।  पर विदेश जाने की जगह यह शादी उसे जेल की चारदीवारी में ले गई। दरअसल तरनतारन के नजदीकी गांव झबाल बुर्ज के नवप्रीत सिंह की शादी हरलीन कौर से हुई थी।  शादी के दौरान कहा गया था कि हरलीन, नवप्रीत को अपने साथ अमरीका लेकर जाएगी। इसलिए 20 लाख का लेन-देन भी हुआ। इसके बावजूद वह उसे  अमरीका लेकर नहीं गई।

 

उलटा दहेजा प्रताड़ना का मामला दर्ज करवा दिया। यह मामला उस समय और  भी बढ़ गया जब हरलीन की मां ने कोर्ट कंपलैक्स में आए नवप्रीत के पिता पर हमला करने और किडनैपिंग की कोशिश का आरोप लगा दिया।  नवप्रीत की मां का कहना है कि विदेश भेजने के नाम पर लड़की वालों के परिवार ने उनके साथ ठगी की है।आल इंडिया एंटी करप्शन वालों ने इस मामले में पीडित परिवार को इंसाफ दिलाने की मांग की है। फिलहाल इस मामले की सच्चाई क्या है।  इसका पता तो पुलिस लगाएगी। पर यह साफ है कि विदेश जाने की लालसा के साथ करवाया यह विवाह दोनों पक्षों को रास नहीं आ रहा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News