मीट प्लांट में घुस 2 मुलाजिमों पर किया जानलेवा हमला

punjabkesari.in Friday, Jul 21, 2017 - 04:08 PM (IST)

मोहालीः गांव बेहड़ा स्थित ए.एल.एम. नामक मीट प्लांट में घुसकर वहां तोड़-फोड़ करते हुए दो मुलाजिमों को अगवा कर जानलेवा हमला करने के आरोप में पुलिस ने करीब एक दर्जन युवकों पर केस दर्ज किया है। 

लोहे की रॉड व डंडों से किए हमले में फैक्टरी के एक कर्मी की टांग व दूसरे की बाजू टूट गई जिन्हें सैक्टर 32 के जी.एम.सी.एच. में भर्ती कराया गया है। हमलावरों में नामजद हुए पांच युवक नजदीकी गांवों के रहने वाले हैं जबकि अन्य उनके अज्ञात साथी हैं।


जानकारी देते हुए सहारनपुर, यू.पी. मूल के तनवीर पुत्र अजीत मोहम्म्द और साेनू पुत्र गुल मोहम्मद यहां मीट प्लांट के स्लॉटर वर्कर हैं और कंपनी के क्वार्टर्स में ही रहते हैं।
 

जांच अधिकारी ए.एस.आई. केवल सिंह ने बताया कि बीती शाम काम खत्म कर दोनों कंपनी परिसर में टहल रहे थे। रात करीब नौ बजे के बीच बोलेरो गाड़ी में सवार एक दर्जन युवक वहां पहुंचे और गाड़ी लेकर गेट के अंदर घुस गए। सिक्योरिटी कर्मियों ने जब उन्हें रोकने की कोशिश की तो हमलावरों ने दहश्त फैलाते हुए लोहे की रॉड व डंडों से कंपनी की एक गाड़ी और सिक्योरिटी रुम के कैबिन के शीशे भी तोड़ डाले। 


अंदर घुसकर उन्होंने तनवीर व सोनू पर हमला किया और अपनी गाड़ी में डालकर उठा ले गए। रास्ते में भी उन्हें पीटते रहे और पंजाब मीट प्लांट के पास उनके पैसे निकालने के बाद उन्हें फैंककर धमकाते हुए फरार हो गए। बेहड़ा के सरपंच नारायण सिंह ने उन्हें गंभीर हालत में फैक्ट्री पहुंचाया। केवल सिंह के अनुसार हमले में तनवीर की दाईं टांग व सोनू की बाईं बाजू टूट गई।  पुलिस ने तनवीर के बयान पर  केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है। सभी आरोपी पुलिस गिरफ्त से फिलहाल बाहर हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News