बेटी से छेडख़ानी करने वाले मनचले युवकों से भिड़ी मां, युवक मोटरसाइकिल छोड़ भागे

punjabkesari.in Wednesday, Mar 14, 2018 - 09:30 PM (IST)

बटाला(बेरी, जीशान): एक बहादुर मां अपनी बेटी से छेडख़ानी करने वाले मनचले युवकों से भिड़ गई। मोहल्ला प्रेम नगर निवासी आशा रानी ने पत्रकारों को बताया कि आज उसकी बेटी अपने घर वापस आ रही थी कि 2 मोटरसाइकिल सवार युवक उसकी बेटी के पीछे आए तथा उसके साथ छेडख़ानी करने लगे। लड़की किसी तरह भाग कर अपने घर पहुंची तथा उसने अपने परिजनों को इस बारे बताया। युवती की मां उसके साथ गई तो उक्त दोनों युवक चौक में खड़े थे। 

लड़की को देखकर दोबारा वे उससे छेडख़ानी करने लगे तो युवती की मां ने पीछे बैठे मोटरसाइकिल सवार को झपट लिया। शोर मचने पर बाजार के लोग एकत्रित होना शुरू होते देखकर दोनों मनचले युवक अपना मोटरसाइकिल छोड़कर वहां से भाग निकले। लोगों ने इस मामले में पुलिस को सूचना दी तथा मोटरसाइकिल को पुलिस के हवाले कर दिया है। 

युवती की मां ने पुलिस प्रशासन से उक्त दोनों युवकों पर छेडख़ानी का मामला दर्ज करने की मांग की है ताकि भविष्य में वे किसी ओर लड़की के साथ ऐसा न कर सकें। जब इस संबंधी थाना प्रभारी सुदेश कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि पुलिस कर्मचारियों को डी.टी.ओ. कार्यालय में मोटरसाइकिल के नम्बर की डिटेल निकलवाने के लिए भेजा गया है। जानकारी मिलते ही युवकों को पकड़ कर बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News