लिव इन में रहना मां को पड़ा महंगा, मंजर देख खिसक गर्इ पैरों तले जमीन (देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Tuesday, Aug 22, 2017 - 10:12 AM (IST)

साहनेवाल: अपने 2 छोटे-छोटे बच्चों के भविष्य को लेकर नशेड़ी पति से अलग होकर दूसरे व्यक्ति के साथ पति-पत्नी के रूप में रहना एक बदकिस्मत मां को उस समय महंगा पड़ गया जब दूसरे सनकी पति ने बच्चे को अगवा कर उसको मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद थाना कूमकलां की पुलिस ने उच्चाधिकारियों के निर्देशों पर आरोपी को अमृतसर से काबू कर लिया। 

PunjabKesariप्रैस वार्ता में ए.डी.सी.पी.-4 जसदेव सिंह सिद्धू ने बताया कि थाना कूमकलां के तहत आते गांव मानगढ़ में किराए के मकान में रहने वाली सर्बजीत कौर ने बताया कि उसकी शादी करीब 9 वर्ष पहले फिरोजपुर जिले के गांव लाखोंके बेहराम के रहने वाले रणजीत सिंह के साथ हुई थी। इसके बाद वे दोनों अपने 2 बच्चों के साथ मानगढ़ में आकर रहने लगे। लेकिन ज्यादा नशा करने के कारण उसने अपने पति रणजीत को छोड़ दिया। इसके बाद वह बरनाला के दधाहूर इलाके कीगोबिंद कालोनी के रहने वाले कमलप्रीत सिंह काकू के साथ पति-पत्नी के रूप में बच्चों को साथ लेकर रहने लगी। लेकिन कुछ समय बाद ही काकू बच्चों से मारपीट करने लगा। जिस कारण वह काकू से भी अलग हो गई और अपना कमरा किराए पर लेकर रहने लगी। 

PunjabKesariकाकू 12 अगस्त को कमरा छोड़ कर बरनाला वापस लौट गया। लेकिन बीती 18 अगस्त शाम को करीब साढ़े 5 बजे काकू ने फोन कर कहा के मैंने तेरे लड़के सुखदीप को अगवा कर लिया है। तू मेरे साथ नहीं रहेगी तो मैं सुखदीप को मार दूंगा। वह तभी फैक्टरी से छुट्टी लेकर वापस लौटी तो देखा कि सुखदीप कमरे में नहीं था। आसपास के लोगों ने उसे बताया कि काकू उसके कमरे के आसपास घूम रहा था। जो बाद दोपहर सुखदीप को मोटरसाइकिल पर ले गया। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी। शिकायत मिलने पर ए.सी.पी. हरकंवल कौर की अगुवाई में थाना प्रभारी हरजिंदर सिंह की पुलिस टीम गठित कर आरोपी को पकडऩे के लिए तैयार की। सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने आरोपी को अमृतसर से गिरफ्तार कर लिया। उसने माना कि सुखदीप को अगवा करने के बाद सरङ्क्षहद नहर पर ले जाकर झाडिय़ों में तेजधार हथियार से उसका गला काट दिया और शव वहीं दबा दिया। पुलिस ने काकू की निशानदेही पर सुखदीप का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News