गैंगस्टर रुपिन्दर गांधी के भाई मिन्दी के कत्ल में नया मोड़, इस गैंगस्टर ने फेसबुक पर ली जिम्मेदारी

punjabkesari.in Monday, Aug 21, 2017 - 02:30 PM (IST)

खन्ना: रविवार को खन्ना में गैंगस्टर रुपिन्दर गांधी के भाई मनविन्दर मिन्दी के कत्ल  की जिम्मेदारी गैंगस्टर गुरजोत गर्चा ने ली है। गुरजोत गर्चा ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट डाल इसकी जिम्मेदारी लेते हुए लिखा कि'मैं सभी को बताना चाहता हुं कि मिन्दी के कत्ल में मेरा और मेरे भाई रिन्दा संधू का रोल है।  इस में किसी अन्य का कोई हाथ नहीं है। उसने लिखा रिन्दा वह यारों का यार है ,एेसा पुत्र जिसे कोई-कोई मां जन्म देती है। 


उसने पुलिस को अपील की कि किसी भी मेरे यार दोस्त के साथ नाजायज न की जाए क्योंकि जो मेरे ऊपर पहला पर्चा हुआ था, वह बिल्कुल पुलिस ने नाजायज किया था। उस एक नाजायज पर्चे ने मेरी पूरी लाईफ बदल दी । मैं नहीं चाहता कि किसी के पुत्र के साथ मेरी तरह हो। उसने बताया मिन्दी अपने भाई गांधी का नाम इस्तेमाल कर फ्री के प्रचार के लिए,स्कूल तथा ट्यूशनों के भी प्रधान लगाए। उसने यह भी नहीं सोचा कि मैं किसी के बच्चे को किस रास्ते पर डाल रहा हैं। 

 

 

गौरतलब है कि मिन्दी गांधी गत दिवस  प्रात: करीब 7.30 बजे जब अपने भतीजे दविन्द्र सिंह के साथ अपने खेतों में फसलों को स्प्रे करने के लिए गया था तो उसकी मोटर पर 2 अज्ञात नौजवान हमलावरों ने गोलियां मारकर उसकी हत्या कर दी थी। इस दौरान उक्त हमलावर मिन्दी गांधी का बुलेट मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए। इस दौरान मिन्दी के भतीजे दविन्द्र ने गाड़ी में कथित हमलावरों का पीछा करते हुए एक बार तो उनको गिरा भी दिया परन्तु कथित हमलावर वहां से एक अन्य नौजवान से उसकी इनोवा गाड़ी छीनते हुए गांव रसूलड़ा की ओर भाग गए। आगे जाकर उक्त कथित हमलावरों ने एक अन्य व्यक्ति से उसका मोटरसाइकिल लूटा एवं गांव बाहोमाजरा वाली सड़क की ओर फरार हो गए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News