बेटे को नशा छुड़ाओ केंद्र लेकर अाई मां के फाड़े कपड़े

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2017 - 04:02 PM (IST)

पटियालाः नशा छुड़वाओ केंद्र संकेत हॉस्पिटल में एक महिला द्वारा हंगामा किया गया। महिला का आरोप था कि वह अपने बेटे को केंद्र में एडमिट करवाने आई थी लेकिन उसके लड़के  की अस्पताल प्रशाशन द्वारा जमकर धुनाई की गई । इतना ही नहीं महिला के कपडे तक फाड् दिए गए। अब वह पुलिस से इंसाफ की मांग कर रही है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं महिला द्वारा लगाए गए आरोपों को अस्पताल अधिकारियों ने सिरे से नाकार दिया है।

 

जानकारी के अनुसार महिला मंजीत कौर अपने नशे के आदि बेटे को झूठ बोल कर संकेत अस्पताल में दाखिल करवाने के लिए आई थी लेकिन जब लड़के को दाखिल करना चाहा तो उसने हंगामा शुरू कर दिया जिस पर हस्पताल के कर्मचारियों ने लड़के को मारना शुरू कर दिया यह देख मंजीतकोर ने विरोध किया जिस पर उसके साथ भी खींचतान हो गई । उसका आरोप है कि अस्पताल प्रशाशन ने उसके साथ मारपीट की और उसके कपड़े तक फाड़ दिए।  
 

वहीं महिला के लड़के लाड़ी ने कहा कि 15 से 20 लड़कों ने उसे पीटा। विरोध किया तो उसे और उसकी मां को बुरी तरह से मारा। इस संबंध में जांच करने पहुंची पुलिस ने  मीडिया के समाने कुछ भी कहने से मना कर दिया।  अस्पताल अधिकारियों की मानें तो महिला के कपड़े किसी ने भी नहीं फाड़े।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News