लोकां ने झाड़ू वालेयां नूं पेलता, साडी कोई गल्ल नहीं: सुखबीर बादल

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2017 - 02:35 AM (IST)

मौड़ मंडी(प्रवीन/वनीत): प्रांत में विधानसभा चुनावों में शिरोमणि अकाली दल की हार के बाद मायूस हुए अकाली वर्करों में दोबारा जोश भरने के मकसद से पार्टी अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने जनमेजा सिंह सेखों के नेतृत्व में मौड़ मंडी में अकाली वर्करों के साथ बैठक की। बैठक में सुखबीर बादल ने अपनी हार के दुख भुलाते हुए वर्करों सेे कहा कि ‘हार-जित्त हुंदी रहंदी है। लोकां ने झाड़ू वालेयां नूं पेलता, साडी कोई गल्ल नहीं है।

उन्होंने कहा कि झाड़ू वालों ने ही शिरोमणि अकाली दल के खिलाफ अधिक क्रू र प्रचार किया था जिस कारण पार्टी को काफी नुक्सान हुआ। सुखबीर बादल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी भी झूठे वायदों के सहारे सत्ता में आई है। अब जब यह पार्टी कर्ज माफ करने, जरूरतमंदों को पैंशन देने और जनता को नौकरियां देने में असफल होगी तो जनता को अच्छे-बुरे की पहचान जल्द ही हो जाएगी।

इस अवसर पर जनमेजा सिंह सेखों ने अपनी हार संबंधी कहा कि भले उन्होंने मौड़ हलके में विकास कार्य की झड़ी लगा दी, परन्तु वह अच्छों की पहचान करने में नाकाम रहे और उनके अपने ही हार का कारण बन गए। इस मौके पर जत्थेदार गुरतेज सिंह, अध्यक्ष ज्ञान सिंह, पूर्व अध्यक्ष करनैल सिंह, तेजिंद्र बांसल, कृष्ण कुमार तायल, पार्षद गुरजीत गिन्नी, जगदीश राय, प्रेम कुमार घुम्मण, पप्पू, राजिंद्र कुमार हैप्पी, गुरप्रीत सिंह मंटी के अलावा भारी गिनती में अकाली वर्कर मौजूद थे। 

हार नहीं हुई, यह तो एक ब्रेक है
विधानसभा चुनावों में शिरोमणि अकाली दल की हार नहीं हुई बल्कि एक ब्रेक मिला है और अगले विधानसभा चुनावों में अकाली दल फिर सत्ता में आएगा। उक्त प्रकटावा पंजाब के पूर्व डिप्टी सी.एम. सुखबीर सिंह बादल ने रामपुरा में वर्करों से गांव भाईरूपा में बैठक दौरान किया। उन्होंने कहा कि अगर किसी अकाली वर्कर से धक्का होता है तो सभी एकत्र हो जाओ। अगर जरूरत पड़े तो हम भी अपने वर्करों के लिए हाजिर हैं। उन्होंने अकाली वर्करों को कहा कि वे बिना किसी डर अपना काम करें। इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री सिकंदर सिंह मलूका, गुरप्रीत मलूका व प्रवीन कांसल आदि उपस्थित थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News