इन्फैक्शन बनी PNB के रिटायर हुए हैड-कैशियर की मौत का कारण

punjabkesari.in Wednesday, Sep 13, 2017 - 07:43 AM (IST)

जालंधर (स.ह.): पंजाब नैशनल बैंक से रिटायर हुए हैड-कैशियर कृष्ण लाल त्रेहन की कथित हत्या के आरोपों के चलते पुलिस की नजर डाक्टरों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर टिकी हुई थी। गौर हो कि डा. राज कुमार, डा. अभिषेक सच्चर व डा. विनय आनंद पर आधारित 3 सदस्यीय बोर्ड ने कृष्ण लाल के शव का पोस्टमार्टम किया था।

सूत्रों से पता चला है कि डाक्टरों की रिपोर्ट में बताया गया है कि कृष्ण लाल के शरीर पर जो करीब 15 घाव पाए गए हैं, वे जलने के कारण इन्फैक्शन से हुए थे तथा इस इन्फैक्शन के कारण ही कृष्ण लाल की मौत हुई। अब पुलिस इस बात का पता करेगी कि कृष्ण लाल के शरीर पर जलने के बाद घाव कैसे पड़े हालांकि मृतक के बेटे धरमिन्दरने पुलिस को पहले ही बयान दर्ज करवा रखे हैं कि उसके पिता के साथ उसकी दूसरी पत्नी रानी, उसकी बहन रीटा व जीजा हैप्पी मिलकर मारपीट करने के साथ-साथ गर्म प्रैस पिता के शरीर पर लगाते थे।

इस बयान के आधार पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ हत्या करने संबंधी केस दर्ज किया लेकिन किसी की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। दूसरी ओर केस में नामजद आरोपियों ने भी खुद को बेगुनाह बताया है। उनके परिजनों व समर्थकों ने पुलिस कमिश्रर से मिलकर अपना पक्ष रखा। इस बाबत पुलिस अधिकारी गहराई से जांच कर रहे हैं। अब देखना है कि पुलिस की जांच में क्या बात सामने आती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News