इंसाफ हासिल करने के लिए दिया धरना

punjabkesari.in Monday, Feb 13, 2017 - 01:35 PM (IST)

मोगा/अजीतवाल (ग्रोवर): गांव कोकरी फूला सिंह के निवासी जसविंदर सिंह को खुदकुशी करने के लिए मजबूर करने के मामले में नामजद कथित आरोपी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार न करने के विरोध में आज थाना अजीतवाल के आगे सैंकड़ों लोगों ने भारतीय किसान यूनियन एकता के नेतृत्व में रोष प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की। धरनाकारियों ने आरोप लगाया कि पुलिस की ढीली कार्रवाई के कारण पीड़ित परिवार इंसाफ हासिल करने के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहा है। धरने को संबोधित करते हुए भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश नेता सुखदेव सिंह कोकरी ने कहा कि पुलिस प्रशासन द्वारा मामला दर्ज करने के बाद कोई कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई।

उन्होंने कहा कि अगर पीड़ित परिवार को जल्द ही इंसाफ न मिला तो संघर्ष को और तेज किया जाएगा। कुछ दिन पहले भी जत्थेबंदी ने इंसाफ हासिल करने के लिए थाने के आगे रोष धरना लगाया था लेकिन उस समय डी.एस.पी. ने विधानसभा चुनाव कहकर मामले में नामजद कथित आरोपी को चुनाव के तुरंत बाद गिरफ्तार करने का विश्वास दिलाया था। हैरानी की बात यह है कि चुनाव को काफी दिन बीत चुके हैं लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हो सकी। उन्होंने कहा कि जसविंदर सिंह से आरोपी ने बड़ी ठगी भी मारी है। 

लगातार धरना जारी रखने की घोषणा की
देर सायं तक इंसाफ हासिल करने के लिए थाने आगे बैठे धरनाकारियों ने धरने को रात के समय भी जारी रखने की घोषणा कर दी। धरने पर बैठे प्रदर्शनकारियों ने कहा कि जब तक कथित आरोपी को पकड़कर सलाखों के पीछे नहीं किया जाता तब तक धरना लगातार जारी रखा जाएगा। रोष धरने में भारी संख्या में महिलाएं उपस्थित थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News