हथियार तस्करों को पकडऩे के लिए बनारस के घाटों पर पुलिस की छापेमारी

Tuesday, November 14, 2017 12:35 PM
हथियार तस्करों को पकडऩे के लिए बनारस के घाटों पर पुलिस की छापेमारी

लुधियाना(विपन): पंजाब में गैंगस्टरों पर नकेल कस कर उनका नैटवर्क ध्वस्त करने के लिए जहां राज्य सरकार व पुलिस प्रशासन एड़ी-चोटी का जोर लगा रहा है, वहीं ऐसे गैंगस्टरों को हथियार उपलब्ध करवाने वाले अवैध हथियार विके्रता तस्करों को काबू करने के लिए राजकीय रेलवे पुलिस के सी.आई.ए. विंग द्वारा बनारस के घाटों पर छापेमारी की गई है।

सूत्रों के अनुसार जी.आर.पी. के सी.आई.ए. विंग द्वारा विगत दिनों नामी गैंगस्टरों के साथ मिल कर बैंक डकैती व अन्य लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने वाले संदीप सिंह उर्फ रिम्पा व उसके साथी तीर्थ को काबू कर 1 अवैध देसी पिस्तौल 12 बोर व 12 कारतूस 12 बोर, 1 अवैध देसी पिस्तौल 32 बोर व 36 कारतूस 32 बोर बरामद किए गए थे।

आरोपी संदीप रिम्पा से पूछताछ के आधार पर मामले की जांच कर रहे सी.आई.ए. विंग के ए.एस.आई. पलविन्द्र सिंह व ए.एस.आई. बीरबल व पुलिस पार्टी आरोपियों को उक्त हथियार उपलब्ध करवाने व बेचने वाले अवैध हथियार विक्रेताओं को काबू करने के लिए संदीप को साथ लेकर बनारस छापेमारी करने के लिए रवाना हो गई।सी.आई.ए. की टीम ने बनारस पुलिस को साथ लेकर आरोपी संदीप की निशानदेही पर सोमवार शाम को बनारस के दसा सुमेर घाट, शीतला घाट, गदोलिया घाट व कई अन्य स्थानों पर छापेमारी की। इसके अलावा अवैध हथियार तस्करों को काबू करने के लिए बनारस पुलिस के मुखबिरों का सहारा भी लिया जा रहा है। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!