भाजपा पार्षद के घर पर हुई पुलिस की रेड का मामला गर्माया

punjabkesari.in Friday, Apr 28, 2017 - 03:54 PM (IST)

खन्ना (कमल): भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व खन्ना नगर कौंसिल में नेता विपक्ष एवं पार्षद सर्वदीप सिंह कालीराव के घर पर बिना किसी कारण तथा सूचना के खन्ना पुलिस द्वारा की गई छापेमारी जहां पुलिस के गले की फांस बनती दिखाई दे रही है, वहीं उक्त मामला पंजाब स्तर पर भी बहुत ही अधिक गर्माता दिखाई दे रहा है। क्योंकि भाजपा नेताओं ने कालीराव के घर में हुई पुलिस की रेड को बहुत ही गंभीरता से लिया है। पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई के बाद न ही पुलिस को पार्षद कालीराव के घर से कोई सामान मिला और न ही शराब की खाली पेटी। 

क्या है सारा मामला
जानकारी देते हुए पार्षद कालीराव ने कहा कि बुधवार को रात करीब 10 बजे घर की घंटी बजी तो देखा कि बड़ी संख्या में पुलिस कर्मचारी गेट पर खड़े थे। पूछने पर वहां उपस्थित 3 एस.एच.ओ. स्तर के अधिकारियों ने कहा कि उन्हें सूचना मिली है कि आपके घर में शराब पड़ी है, जिसे लेकर वह बिना किसी सर्च वारंट तथा एक्साइज अधिकारी को लिए अवैध रूप से उनके घर में दाखिल हो गए। कालीराव के मुताबिक उनसे एक अधिकारी द्वारा बदसलूकी भी की गई। 

अकाली-भाजपा नेताओं ने SSP से मिल कार्रवाई की निंदा की
कालीराव के घर पर पुलिस जांच के नाम पर की गई धक्केशाही की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में अकाली-भाजपा नेता उनके घर पहुंचने शुरू हो गए और सुबह दिन चढ़ते ही बड़ी संख्या में अकाली-भाजपा नेता कालीराव के समर्थन में खड़े नजर आए। कालीराव ने नेताओं को सारे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस द्वारा ठेकेदारों के साथ मिलकर राजनीतिक भावना से उनकी छवि को खराब करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा उनके साथ किए इस व्यवहार तथा उनकी छवि को जो नुक्सान पहुंचा है उसे लेकर वह कानूनी राए ले रहे हैं जिसके उपरांत वह मानहानि का मामला भी दायर करने को लेकर विचार करेंगे।

कार्रवाई राजनीति से प्रेरित, मेरी छवि को खराब किया गया: कालीराव 
इस संबंधी कालीराव ने कहा कि पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई पूरी तरह से राजनीति से प्रेरित है तथा उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया गया है, जिसे लेकर अगर पुलिस द्वारा धक्केशाही की गई तो वह अपने साथियों सहित धरना प्रदर्शन भी करेंगे और जरूरत पडऩे पर हाईकोर्ट भी जाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News