अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी,साथी को मौत के घाट उतारने वाले 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Sep 20, 2017 - 11:40 AM (IST)

अमृतसर (संजीव): जिला पुलिस ने मकबूलपुरा क्षेत्र में हत्या कर फैंके गए युवक के शव का मामला सुलझा 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जो मरने वाले गोल्डी निवासी वल्लां के साथी ही थे। इनकी पहचान गुरपाल सिंह काला व पं. दर्शन पाल उर्फ विक्का के रूप में हुई। उक्त दोनों आरोपियों ने पुलिस के आगे यह माना कि उन्होंने ही गोल्डी की हत्या की थी। यह खुलासा थाना मकबूलपुरा के इंचार्ज इंस्पैक्टर गगनदीप सिंह ने पत्रकार सम्मेलन के दौरान किया।

उन्होंने बताया कि 25 मई को गोल्डी निवासी वल्लां का मेहता रोड सड़क पर शव बरामद किया गया था, जिसमें पुलिस ने मृतक के दादा रत्न सिंह की शिकायत पर अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कर लिया था। पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि उक्त आरोपी गुरपाल सिंह व पं. दर्शन पाल गोल्डी को शराब के ठेकेदार के साथ काम करने के लिए घर से ले गए थे।

वहां से उन्हें 500 रुपए मिले थे। नशे में होने के कारण दोनों आरोपियों का गोल्डी के साथ पैसों के बंटवारे को लेकर झगड़ा हो गया था, जिसमें दोनों ने गोल्डी के सिर पर डंडा दे मारा जिस दौरान वह घायल हो सड़क पर गिर गया और वहीं दम तोड़ गया। आरोपी मौके से फरार हो गए थे, जिन्हें आज मोटरसाइकिल व वारदात में इस्तेमाल किए गए डंडे के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News