आधी रात को आंगनबाड़ी वर्करों का हल्लाबोल,पुलिस ने पानी की बौछारें कर खदेड़ा

punjabkesari.in Wednesday, Oct 25, 2017 - 09:09 AM (IST)

पटियाला  (बलजिन्द्र, जोसन): अपनी मांगों को लेकर बस स्टैंड के पास पुल के नीचे धरने पर बैठी आंगनबाड़ी वर्करों और हैल्परों पर आधी रात को पुलिस ने पानी की बौछार और लाठीचार्ज करके खदेड़ दिया। रात 10 बजे तक सब कुछ शांत था। अचानक 11 बजे हिलजुल शुरू हुई और 11.30 बजे के बाद अचानक भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। 


हिरासत में ली गई आंगनबाड़ी नेताओं को नहीं दी गई जमानत
जिन आंगनबाड़ी वर्कर नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया था उनकी आज भी जमानत नहीं की गई। प्रदेश प्रधान हरजीत कौर पंजौला का कहना है कि सरकार अब धक्केशाही पर उतर आई है और उनकी आवाज को भी दबाने की कोशिश की जा रही है जोकि सरकार के इस तानाशाही रवैये के आगे किसी भी कीमत पर बंद होने वाली नहीं है।  


कांग्रेस सरकार नादिरशाही रवैये पर उतरी 
आंगनबाड़ी वर्करों ने मोती महल की तरफ रोष मार्च करना था परंतु पुलिस ने उनको बस स्टैंड के पास ही घेर लिया और आंगनबाड़ी वर्करों ने वहीं डेरा लगा कर अपना संघर्ष शुरू कर दिया। पत्रकारों से बातचीत करते हुए आंगनबाड़ी वर्कर और हैल्पर यूनियन की प्रदेश प्रधान हरजीत पंजौला ने कहा कि कांग्रेस सरकार नादिरशाही रवैये पर उतर आई है। उन्होंने बताया कि प्रदेश भर में 25883 आंगनबाड़ी वर्करों और हैल्परों को सरकार बेरोजगार करने पर तुली हुई है। उन्होंने कहा कि इसका बदला वह 2019 के चुनाव में लेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News