प्रभदीप मेरा पति था, उसका संस्कार मैं ही करूंगी : अमनदीप

punjabkesari.in Sunday, Dec 17, 2017 - 08:30 AM (IST)

बठिंडा (विजय): गैंगस्टर प्रभदीप के मामले में उसकी पत्नी अमनदीप कौर ने सिविल अस्पताल में शव प्राप्त करने के लिए खूब हंगामा किया जबकि पुलिस ने शव उसके परिजनों को सौंप दिया, जिस पर उसकी पत्नी ने कहा कि उसका संस्कार तो मैं ही करूंगी। प्रभदीप के मामा सरपंच कलराज सिंह ने दावा किया कि अमनदीप प्रभदीप की पत्नी नहीं है बल्कि इस महिला के कई गैंगस्टरों के साथ संबंध है। वह पिछले 2 वर्षों से इसके साथ जुड़ी हुई है और प्रभदीप को गलत रास्ते पर ले जाने वाली भी यही महिला है। अमनदीप के ऊपर नशीले पदार्थों का मामला भी दर्ज है।

वह पुलिस में भर्ती हुई थी लेकिन बीच में ही छोड़कर भाग गई। मामा ने कहा कि प्रभदीप ने मोहाली के गुरु गोबिंद सिंह कालेज में बी.टैक की पढ़ाई की, जबकि उसका गैंगस्टर होने का कोई मतलब ही नहीं। उस पर अमृतपाल को पुलिस हिरासत से छुड़वाने का जो मामला दर्ज है, वह भी झूठा है। 2 महीने पहले उसने मोहली में एक ठेके पर हमला कर उसकी तोडफ़ोड़ की थी, वही मामला उस पर दर्ज है।

परिवार द्वारा बेदखल करने पर चंडीगढ़ रह रहे थे प्रभदीप व अमनदीप
दूसरी ओर गिद्दड़बाहा के गांव प्यूरी में अपने नानके घर में पली अमनदीप कौर ने बताया कि 2014 में उसकी मंगनी हुई जबकि अक्तूबर 2015 में उसकी प्रभदीप के साथ शादी हुई। वह 4 महीने अपने ससुराल परिवार में रही लेकिन बाद में ससुराल वाले दहेज की मांग करने लगे तो वह अपने पति के साथ घर को छोड़कर चंडीगढ़ में रहने लगी। कुछ समय बाद ही उसके परिवार वालों ने हम दोनों पति-पत्नी को बेदखल कर दिया था तब से वह चंडीगढ़ रहने लगे।

अमनदीप ने कहा कि वह प्रभदीप के मामले में पुलिस को कटघरे में खड़ा करेगी बेशक उसका पूरा जीवन ही उस पर क्यों न लग जाए। सिविल अस्पताल में मीडियां को उसने कहा कि जब प्रभदीप को उसके माता-पिता ने बेदखल ही कर दिया तब उनसे रिश्ता खत्म हो गया अब वे शव को क्यों ले जा रहे हैं, जबकि उस पर हक उसी का बनता है। अमनदीप ने कहा कि वह हर हालत में अंतिम संस्कार अपने हाथों से करेगी, अगर पुलिस ने इसमें कोई अवरोध खड़ा किया तो वह आत्महत्या कर लेगी। 

मेरे बेटे को पुलिस ने फर्जी एन्काऊंटर में गैंगस्टर बताकर मार डाला : लखविंद्र सिंह
मनप्रीत सिंह मन्ना के पिता लखविंद्र सिंह ने अपने बेटे को निर्दोष बताते हुए एक वीडियो भी वायरल की जिसमें उसने कहा कि पुलिस ने अबोहर में अमृतपाल मामले में उस पर झूठा मामला दर्ज किया। मन्ना गैंगस्टर नहीं था बल्कि बठिंडा पुलिस ने उसे गैंगस्टर बना दिया। मन्ना का शव लेने आए उसके माता-पिता ने पुलिस पर फर्जी एन्काऊंटर का भी आरोप लगाया। मन्ना की मां का रो-रो कर हाल बेहाल था और कह रही थी कि पुलिस ने मेरे जिगर के टुकड़े को गोलियों से भून डाला। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News