कांग्रेस प्रधान सुनील जाखड़ थानेदार से लेकर DGP तक का रोल खुद निभा रहे हैं : प्रो. चंदूमाजरा

punjabkesari.in Saturday, Dec 16, 2017 - 11:05 AM (IST)

पटियाला(जोसन): शिरोमणि अकाली दल के सीनियर उप-प्रधान और मैंबर सांसद प्रो. प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने कांग्रेस के राज्य प्रधान सुनील जाखड़ पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि सुनील जाखड़ एक तरफ कह रहे हैं कि राज्य के मुख्यमंत्री कै. अमरेन्द्र सिंह स्थानीय चुनाव में दखलअंदाजी नहीं करेंगे और दूसरी तरफ जाखड़ थानेदार से लेकर डी.जी.पी. का रोल खुद निभा रहा है जिससे स्पष्ट है कि कांग्रेस हर तरफ ही धक्का करना चाहती है।

चंदूमाजरा ने कहा कि यदि कांग्रेस ने नगर निगम चुनाव में धक्केशाही की तो ईंट का जवाब पत्थर के साथ दिया जाएगा। कांग्रेस को अकालियों का इतिहास याद रखना चाहिए कि अकाली दल ने कभी धक्केशाहियों आगे सिर नहीं झुकाया। कांग्रेस नगर निगम चुनाव में लोकतंत्र का कत्ल कर रही है। उन्होंने कांग्रेस को चेतावनी भी दी कि वह नामांकन रद्द करके और झूठे पर्चे दर्ज करवा कर राज्य का माहौल खराब न करे। उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस ने धक्केशाही की तो अकाली दल के वालंटियर पूरी तरह तैयार हैं। अकाली दल ने हमेशा ही जीओ और जीने दो की नीति अपनाई है। न ही किसी के साथ धक्का किया और न ही धक्का बर्दाश्त किया। 

प्रो. चंदूमाजरा ने कहा कि मुख्यमंत्री के शहर के अकाली दल और अन्य उम्मीदवारों के साथ सरेआम धक्केशाही की जा रही है। पहले नामांकन रद्द किए गए और अब उम्मीदवारों को धमकाया जा रहा है, जिसे वह किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे। प्रो. चंदूमाजरा ने कहा कि वह तो इस बात से सहमत हैं कि स्थानीयचुनाव किसी पार्टी के सिम्बल पर नहीं होने चाहिए, बल्कि लोगों को अपनी मर्जी के साथ स्थानीय उम्मीदवार चुनने का अधिकार दिया जाना चाहिए। हलका सनौर के विधायक हरिन्द्रपाल सिंह चंदूमाजरा ने कहा कि राज्य के लोग गुजरे 8 माह में कांग्रेस के बहानों और वायदों से तंग आ चुके हैं और अब वह स्थानीय चुनाव में उनको शीशा दिखाना चाहते हैं परन्तु सरकार अपने कार्यों की पहली परीक्षा भी निष्पक्ष तौर पर नहीं होने दे रही क्योंकि उनको पता है कि उन्होंने सिर्फ झूठे वायदे और लोगों के साथ धक्केशाही की है।  इस मौके पर चेयरमैन हरविन्द्र सिंह हरपालपुर, जगजीत सिंह कोहली, दविन्द्र सिंह चड्ढा, जसविन्द्रपाल सिंह चड्ढा सहित अन्य नेता उपस्थित थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News