ट्रांसपोर्टरों व ड्राइवरों ने लगाया जाम

punjabkesari.in Saturday, Apr 29, 2017 - 09:07 AM (IST)

गुरदासपुर  (दीपक): विभिन्न इलाकों से गेहूं से भरे ट्रकों की तुलाई न होने को लेकर गुस्साए ट्रांसपोर्टरों और ड्राइवरों ने पठानकोट-गुरदासपुर जी.टी. रोड पर 2 घंटे तक चक्का जाम किया और प्रेम कुमार पनसप इंस्पैक्टर के खिलाफ नारेबाजी की।

क्या है मामला
ट्रांसपोर्टर मङ्क्षहद्रपाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी प्रजापत ट्रांसपोर्टर नाम की पिछले कई सालों से श्री हरगोङ्क्षबदपुर में काम कर रही है और उसने 9 से अधिक विभिन्न मंडियों के गेहूं उठाने के टैंडर लिए हैं। इनमें हरचोवाल, क ाहनूवान, अलीवाल, भट्टीयां, लद्दूवाल, बुचिया आदि कई अन्य मंडिया शामिल हैं जिनसे मेरी ट्रांसपोर्ट और कई अन्य ट्रांसपोर्टरों के ट्रक गेहूं लादकर अमरिंदर धर्म कंडे पर गेहूं की तुलाई लिए जाते हैं। 
मगर पनसप के इंस्पैक्टर प्रेम कुमार प्रति गाड़ी 1000 रुपए तुलाई के मांगते हैं जिसको उन्होंने देने से मना कर दिया जिससे वह हमारी गाडिय़ों की तुलाई पिछले 2 दिनों से नहीं करवा रहा था। उन्होंने इस संबंधी आज डिप्टी कमिश्नर गुरदासपुर को भी सूचित किया है। मगर उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई जिसके बाद उन्हें यह धरना देना पड़ा है। जब तक हमारी कोई सुनवाई नहीं होती, तब तक वे धरना नहीं उठाएंगे।
 

ट्रांसपोर्टर मङ्क्षहद्र कुमार जो उस पर आरोप लगा रहे हैं वे झूठे व बेबुनियाद हैं क्योंकि रोजाना इनकी गाडिय़ों की तुलाई की जाती है। मङ्क्षहद्र कुमार कांग्रेस पार्टी का प्रतिनिधि है व हम पर दबाव डालता है और अपनी गाडिय़ों को पहले तोलने के लिए कहता है जबकि हमारे पास रोजाना हजारों गाडिय़ां आती हैं जिनकी तुलाई हम समय पर करवा रहे हैं। बाकी यह पूरा मामला उन्होंने डी.सी. के ध्यान में भी ला दिया है।   -प्रेम कुमार, पनसप इंस्पैक्टर 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News