भावाधास नेता के पिता की मौत के बाद अस्पताल में हंगामा

punjabkesari.in Friday, Oct 13, 2017 - 02:03 PM (IST)

लुधियाना(तरुण/स्याल): भावाधास के राष्ट्रीय संचालक चौधरी यशपाल के पिता सतपाल बग्गन की वीरवार को अस्पताल में उपचार दौरान मौत हो गई। वह करीब एक महीने से अस्पताल में भर्ती थे। चौधरी यशपाल का आरोप है कि डाक्टर द्वारा इलाज में कोताही बरतने के कारण उनके पिता की मौत हुई है। वहीं भावाधास के कार्यकत्र्ताओं ने धार्मिक भावनाओं को आहत करने के भी आरोप लगाए हैं।

सूचना मिलने के बाद ए.डी.सी.पी. रतन सिंह बराड़, ए.सी.पी. मनदीप सिंह थाना डिवीजन नं. 2, 3 सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। चौधरी यशपाल ने बताया कि उनके पिता सतपाल करीब एक महीने से अस्पताल में भर्ती थे। जहां उसके पिता की हालत में काफी सुधार हो रहा था परंतु वीरवार को एक डाक्टर और एक नर्स द्वारा इलाज में कोताही बरतने के कारण पिता की मौत हुई है। उन्होंने डाक्टर पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने के भी आरोप लगाए हैं।प्रतिष्ठित नेता के पिता की मौत की खबर मिलते ही समस्त भावाधास के नेता विजय दानव, लक्ष्मण द्रविड़, दीपू घई सहित सैंकड़ों कार्यकत्र्ता अस्पताल पहुंचे। जहां माहौल काफी देर तक तनावपूर्ण रहा। 

मौके पर पहुंचे पुलिस के उच्चाधिकारियों ने मृतक के समर्थकों को उचित कार्रवाई का आश्वासन देते हुए स्थिति को संभाला। पीड़ित पक्ष की ओर से अस्पताल के डाक्टर और एक नर्स के खिलाफ थाना डिवीजन नं. 3 की पुलिस को शिकायत दी गई है। ए.डी.सी.पी. रत्न सिंह बराड़ की मौजूदगी में देर रात तक दोनों पक्षों के बीच बातचीत जारी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News