पंजाब सरकार की गाड़ी हुई ‘धक्का’ स्टार्ट

punjabkesari.in Wednesday, Sep 20, 2017 - 09:47 AM (IST)

पटियाला (राजेश) : आम तौर पर जिन हालातों का सामना किसी सरकार को 4 साल बाद करना पड़ता है, कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की सरकार को उन हालातों का सामना अपने कार्यकाल के पहले 6 महीनों में ही करना पड़ रहा है। 

आज सरकारी स्कीमों की प्रगति संबंधी मीटिंग करने पहुंचे कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत को उस समय बदनामी का सामना करना पड़ा जब वह मीटिंग करने के बाद अपनी कार में बैठने लगे तो कार स्टार्ट ही नहीं हुई। इस दौरान गाड़ी के नजदीक ही पटियाला के डिवीजनल कमिश्रर वी.के. मीना, डिप्टी कमिश्रर कुमार अमित, विधायक हरदयाल सिंह कंबोज, विधायक मदन लाल जलालपुर के अलावा अन्य कई अधिकारी और नेता ठहरे थे। जब गाड़ी स्टार्ट न हुई तो मंत्री को मजबूरी में कार से उतरना पड़ा। 

कार में से उतर कर मंत्री ने कहा कि वह खुद धक्का लगा कर गाड़ी स्टार्ट करवा देंगे। इस पर डिप्टी कमिश्रर ने कहा कि वह उनकी गाड़ी ले जाएं। इसके बाद मंत्री साधु सिंह धर्मसोत जिला कांग्रेस के प्रधान और हलका राजपुरा के विधायक हरदयाल सिंह कंबोज की गाड़ी में बैठ कर चले गए जबकि गाड़ी देर शाम तक सर्किट हाऊस में खड़ी रही। बाद में मैकेनिक बुला कर गाड़ी को ठीक करवाया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News