पंजाब सरकार द्वारा चलाए जा रहे NRI पुलिस विंग पर उठे सवाल

punjabkesari.in Saturday, Jun 24, 2017 - 01:42 PM (IST)

पटियालाः पंजाब सरकार द्वारा एन.अार.अाईज.को अपने वत्न के साथ जुड़ने के लिए किए जा रहे प्रयासों पर ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले एक एन.आर.आई. ने पंजाब  एन.आर.आई. पुलिस विंगों पर सवाल खड़े करते हुए अपने साथ हुई ज्यादती को लेकर पटियाला के एक निजी होटल में प्रैस वार्ता की।


एन.अार.अाई. भरतइन्दर सिंह पिछले कई सालों से ऑस्ट्रेलिया में रह रहे हैं। उन्होंने बताया कि फरवरी  में एक सरकारी बैंक से एन.ओ.सी. लेने को लेकर वे पंजाब अाए अौर  विभिन विभागों में जानें के बावजूद उनका काम नहीं हुअा।

 
सिंह  पंजाब सरकार की और से चलए जा रहे एन.आर.आई. विंगों पर कई सवाल खड़े करते हुए कहा कि उन्होंने अपने साथ हुई ज्यादती को लेकर एन.आर.आई.विंग में शियाकय की थी लेकिन अभी तक कोई भी कारवाई नहीं हुई। उन्होंने बताया कि उन्होंने एक सरकारी बैंक से अपने घर पर लोन लिया था और पूरी पेमेंट देने के बाद भी उन्हें एन.ओ.सी. नहीं दी गई जिसके बाद उन्होंने इस की शिकायत एन.आर.आई. विंग को की लेकिन अभी तक कोई कारवाई न होने पर उन्होंने इन विंगों को चिट्टा हाथी बताया। 


उन्होंने बैंक मॅनेजर पर भी अारोप लगाया की रिश्वत लेने के लिए उसने  घर की एन.ओ.सी. नहीं दी जबकि उसके घर वाले पिछले 5 महीने से ऑस्ट्रेलिया में रह रहे है और व अपने घर वालों से दूर पंजाब में है । उन्होंने सरकार से मांग की है कि इस मामले पर कार्रवाई के अादेश दें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News