ओए छोटू! पंजाब पुलिस शराब पीकर पिस्तौल भी दिखाती है

punjabkesari.in Monday, Jun 26, 2017 - 02:58 PM (IST)

भटिंडा(बलविंद्र): ओए छोटू! पंजाब पुलिस शराब पीकर पिस्तौल भी दिखाती है। कुछ ऐसा ही हुआ एक स्नूकर पूल पर जहां एक पुलिस मुलाजिम ने शराब पीकर पूल के मालिकों को पिस्तौल दिखाई और गालियां भी निकालीं। एक्स जोन पूल के मालिक करन शर्मा अनुसार रात को करीब 9 बजे के करीब वह और उसका पार्टनर सुमित कुमार कुछ खिलाडिय़ों के साथ पूल पर मौजूद था। इस दौरान एक स्विफ्ट कार पूल के बाहर आकर रुकी। कार में 2 व्यक्ति थे जोकि शराबी हालत में थे।

कार सवारों ने उनको अपने पास बुलाया और बताया कि वे पुलिस मुलाजिम हैं। एक अधिकारी ने गालियां देते हुए उन्हें धमकाया कि पूल पर सफेद नशीला पाऊडर व नशे बिकते हैं इसलिए वे उनको गिरफ्तार करने के लिए आए हैं। करन और सुमित ने आरोपों को झूठ करार देते हुए संदिग्ध हालत में तलाशी लेने की भी पेशकश की परन्तु वे रिवॉलवर दिखाकर मारने की धमकी देने लगे। पूल के अंदर स्नूकर खेल रहे सभी खिलाड़ी भी मौके पर इकट्ठ हो गए तो कार सवार फरार हो गए। उन्होंने 100 नंबर पर फोन किया तो पी.सी.आर. टीम व थाना कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंच गई। जब पुलिस पार्टी वहां पर मौजूद थी तो उक्त कार चालक दोबारा वहां आ गए। पुलिस को देखकर वे फिर फरार हो गए।

आज सुबह करन शर्मा और सुमित कुमार ने थाना कोतवाली में शिकायत दर्ज करवाई जिसमें कार का नंबर भी दर्ज करवाया। पुलिस ने नंबर के आधार पर पड़ताल की तो पता चला कि कार सवार नार्कोटिक सैल का ही अधिकारी था जो सिविल वर्दी में पूल पर गया था। मौके पर पुलिस अधिकारी को भी बुलाया गया जिसका कहना था कि उक्त से तकरार जरूर हुई थी पर उसने किसी को धमकी नहीं दी थी। दूसरी तरफ जांच अधिकारी निर्मल सिंह का कहना था कि पुलिस अधिकारी की कार को एक अन्य कार ने टक्कर मारी थी, जिसका पीछा करते हुए वे पूल पर पहुंचे थे। पूछताछ करते ही दोनों पक्षों में बहस हो गई परन्तु आज सुबह थाना कोतवाली में दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया। इसके लिए किसी कार्रवाई की जरूरत नहीं पड़ी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News