कांग्रेसी नेता के पैलेस में छापेमारी,पटाखों का बड़ा जखीरा बरामद

punjabkesari.in Sunday, Oct 15, 2017 - 11:47 AM (IST)

कोटईसे खां (स.ह.): पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट की ओर से पटाखों की बिक्री तथा चलाने संबंधी दी सख्त हिदायतों का असर प्रशासनिक अधिकारियों पर होना शुरू हो गया है। इस संबंधी आज सख्ती करते मोगा जिले के सिविल तथा पुलिस प्रशासन ने 2 अलग-अलग स्थानों पर पटाखों के गोदामों में छापेमारी करके लाखों रुपए के पटाखे बरामद किए हैं। कोटईसे खां में एक कांग्रेसी नेता के पैलेस में से पटाखों का बड़ा जखीरा बरामद हुआ है।

जानकारी के अनुसार डिप्टी कमिश्नर मोगा दिलराज सिंह की हिदायतों अनुसार एस.डी.एम. सुखप्रीत सिंह सिद्धू, डी.एस.पी. सर्बजीत सिंह बाहिया, ड्रग सैल के इंचार्ज सब इंस्पैक्टर लखविन्द्र सिंह तथा थाना प्रभारी कोटईसे खां के इंस्पैक्टर जसबीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने सुमित कुमार बिट्टू मल्हौत्रा की ओर से जी.एम. पैलेस में छापेमारी करके 40 पेटियां पटाखे बरामद किए, जिस संबंधी दुकानदार कोई भी लाइसैंस नहीं दिखा सका।

प्रशासन ने कार्रवाई करते 40 पेटियां पटाखों को सील कर दिया। वहीं दूसरी ओर दीवाली के त्यौहार को मुख्य रखते स्थानीय शहर में पुलिस पार्टी ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते पटाखों के एक व्यापारी के गोदाम पर छापेमारी करके वहां जमा किए पटाखों को सील कर दिया।

पुलिस सूत्रों अनुसार थाना निहाल सिंह वाला की पुलिस ने इलाका मैजिस्ट्रेट तहसीलदार भूपिन्द्र सिंह व थाना निहाल सिंह वाला के प्रभारी इंस्पैक्टर रविन्द्र सिंह के नेतृत्व में गुप्त सूचना पर एक गोदाम पर छापेमारी करके यहां जमा किए पटाखों को सील कर दिया। थाना प्रभारी रविन्द्र सिंह ने बताया कि गोदाम के मालिक भारत भूषण को इन पटाखों संबंधी लाइसैंस पेश करने को कहा गया है। यदि उसने लाइसैंस पेश न किया तो अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News