पत्नी गई गांव तो नशेड़ी बाप बनाने लगा बेटी को हवस का शिकार

punjabkesari.in Saturday, Apr 29, 2017 - 09:23 AM (IST)

लुधियाना (महेश): थाना सदर के अंतर्गत आती थरीके कालोनी में शुक्रवार को एक नशेड़ी बाप ने 13 साल की बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा। इससे पहले की वह अपने नापाक इरादे में कामयाब हो पाता, बच्ची के रोने की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग इकट्ठे हो गए जिन्होंने आरोपी की अच्छी तरह से धुनाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

जांच अधिकारी गुरदयाल सिंह ने बताया कि बच्ची 7वीं कक्षा में पढ़ती है। करीब एक महीने पहले उसकी माता अपने गांव चली गई थी। मूलरूप से उक्त परिवार बिहार का रहने वाला है। बच्ची अपने 35 वर्षीय पिता के साथ रहती है। 

आज दोपहर डेढ़ बजे पड़ोसियों ने बच्ची के चिखने-चिल्लाने की आवाजें सुनीं। जब वे उसके घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि बच्ची का पिता उसे अपनी हवस का शिकार बनाना चाह रहा था। इस पर लोगों ने बच्ची को उसकी चुंगल से मुक्त करवाया और आरोपी की धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। गुरदयाल ने बताया कि जांच के दौरान यह बात सामने आई कि आरोपी नशा करने का आदी है। घटना के वक्त भी उसने नशा किया हुआ था। उन्होंने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास हुआ है। उसका मैडीकल करवाया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News