उधारी न चुकाने के लिए रच डाला दुष्कर्म का ड्रामा

punjabkesari.in Monday, Jul 24, 2017 - 03:53 PM (IST)

लुधियाना(पंकज): थाना डाबा के अधीन आते कोट मंगल सिंह नगर में बीती रात महिला द्वारा फैक्टरी चालक पर लगाए गए जबरन बलात्कार के आरोपों ने उस समय नया मोड़ ले लिया, जब पीड़िता व उसके परिवार ने खुद थाने पहुंचकर शिकायत वापस ले ली। दरअसल, सारा मामला पैसों के लेनदेन का था। 

दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला का परिवार व फैक्टरी संचालक एक ही गांव के हैं, जिस कारण उनके आपसी गहरे संबंध थे। महिला के पति ने कुछ माह पहले फैक्टरी संचालक से पैसे उधार लिए थे और अब वह पैसे लौटा नहीं पा रहा था, जबकि फैक्टरी संचालक रकम चुकाने के लिए परिवार पर दबाव बना रहा था। थाना डाबा के प्रभारी गुरविंद्र सिंह ने बताया कि महिला द्वारा जबरन दुष्कर्म करने संबंधी दी शिकायत पर पुलिस को पहले ही संदेह था। 

फिर भी पुलिस ने रविवार सुबह फैक्टरी पर रेड करके आरोपी को हिरासत में लेने का प्रयास किया परंतु वह नहीं मिला। उधर, जब पुलिस ने पीड़िता के मोहल्ले में जाकर इर्द-गिर्द के लोगों से पूछताछ की तो किसी ने भी ऐसी घटना होने से साफ इंकार किया। उधर, अपना झूठ पकड़ता देख पीड़िता व उसके परिवार ने न सिर्फ फैक्टरी संचालक संग राजीनामा कर लिया, बल्कि अपनी शिकायत भी वापस ले ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News