अपहरण कर नाबालिगा को बनाया हवस का शिकार

punjabkesari.in Monday, Oct 16, 2017 - 01:53 PM (IST)

बटाला (बेरी): नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने वाले युवक सहित 4 नौजवानों को थाना घनिए-के-बांगर की पुलिस ने नामजद किया है। ए.एस.आई. गुरजीत कौर ने बताया कि 14 वर्षीय नाबालिग पीड़ित छात्रा ने पुलिस को दर्ज करवाए बयान में लिखवाया कि वह बटाला के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ती है। उसकी रिहायश गांव के बाहर है।गत 13 अक्तूबर  को रात साढ़े 8 बजे के करीब वह अपनी मां के साथ पक्की सड़क पर सैर कर रही थीं। 

जैसे ही वह अपने घर की तरफ सड़क से मुड़ी तो इस दौरान 2 मोटरसाइकिलों पर सवार 4 युवकों ने उसके मुंह पर हाथ रखते हुए उसका अपहरण कर लिया व फोकल प्वाइंट की तरफ ले गए। वहां  हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी एवं गुरजंट सिंह उर्फ मोटा निवासीयान काश्तीवाल ने उसके हाथ-पांव पकड़ लिए जबकि प्रेम सिंह उर्फ मिर्जा निवासी बाजपुर बस्ती अलीवाल ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने बयान में कहा कि उनके चौथे साथी दिलप्रीत सिंह ने निगरानी की। ए.एस.आई. गुरजीत कौर ने बताया कि उक्त मामले संबंधी दुष्कर्म करने वाले नौजवान प्रेम सिंह सहित उसके उक्त तीनों साथियों के विरुद्ध थाना घनिए-के-बांगर में पीड़िता के बयान के आधार पर बनती धाराओं तले केस दर्ज कर लिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News