पोस्टमार्टम रिपोर्ट का खुलासाः गर्म वस्तु से दागे जाने के कारण हुई थी सेवानिवृत्त हैड कैशियर की मौत

punjabkesari.in Sunday, Sep 17, 2017 - 08:31 AM (IST)

जालंधर(प्रीत,सुधीर): पंजाब नैशनल बैंक से सेवानिवृत्त हैड कैशियर कृष्ण लाल त्रेहण को शरीर पर जगह-जगह गर्म वस्तु से दागा गया था। ये यातनाएं ही कृष्ण लाल त्रेहण की मौत का कारण बनीं। इन तथ्यों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ है। पुलिस ने रिपोर्ट रिसीव कर हत्यारोपी, रानी, रीटा और हैप्पी की तलाश शुरू कर दी है। 

उल्लेखनीय है कि रिटायर्ड हैड कैशियर कृष्ण लाल त्रेहण अपनी दूसरी पत्नी रानी के साथ रस्ता मोहल्ला में अपनी साली रीटा व उसके पति हैप्पी के साथ रहते थे। कुछ दिन पहले कृष्ण लाल त्रेहण को गंभीर हालत में उनकी पहली पत्नी के बेटे धर्मेन्द्र निवासी गोपाल नगर के पास छोड़ दिया गया। उन्हें अस्पताल में दाखिल करवाया गया तो उनकी मृत्यु हो गई। धर्मेन्द्र ने आरोप लगाया कि उसके पिता को दूसरी पत्नी रानी, रीटा और हैप्पी ने गर्म प्रैस से शरीर पर जगह-जगह दागा और यातनाएं देकर मारा है।

पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम मैडीकल बोर्ड से करवाया। ‘पंजाब केसरी’ ने 2 दिन पहले ही खुलासा किया था कि कृष्ण लाल त्रेहण के शरीर पर जले के निशानों पर इलाज न होने के कारण इंफैक्शन हो गई, जोकि शरीर में फैल गई। इसी कारण कृष्ण लाल त्रेहण की मृत्यु हुई।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी बोर्ड ने पुलिस को सौंप दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने की पुष्टि करते हुए थाना नम्बर-3 के इंस्पैक्टर विजय कुमार ने बताया कि रिपोर्ट में स्पष्ट है कि कृष्ण त्रेहण की मृत्यु ‘सैप्टीसीमीया’ यानी कि इंफैक्शन शरीर में फैल जाने के कारण हुई है। इंस्पैक्टर विजय कुमार ने बताया कि आरोपियों की तलाश में छापेमारी तेज की गई है व जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News