कार चालक ने डाक्टर को कुचला, इलाज के नाम पर कार में डाल ले भागा

Friday, April 21, 2017 4:09 PM
कार चालक ने डाक्टर को कुचला, इलाज के नाम पर कार में डाल ले भागा

फिल्लौर(भाखड़ी): इंसानियत हुई शर्मसार, पहले कार चालक ने राह जाते स्कूटर सवार डॉक्टर को टक्कर मारी दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिस पर कार चालक घायल डाक्टर को अपनी कार में लेटा कर जालंधर की तरफ  भाग गया जिसे रास्ते में पुलिस ने नाके लगवा कर घेर लिया। जानकारी के अनुसार शाम गांव जगतपुरा के रहने वाले आर.एम.पी. डाक्टर हरविंद्र अपने स्कूटर पर सवार होकर नैशनल हाईवे से होता हुआ शहर की तरफ  जा रहा था कि तभी पीछे से आ रही सफेद रंग की स्विफ्ट कार  ने स्कूटर चालक डाक्टर को टक्कर मार दी। 

जिससे स्कूटर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया लेकिन कार चालक घायल व्यक्ति की जान की परवाह किए उसे अगवा कर कार को जालंधर की तरफ  तेज रफ्तार से भगा कर ले गया, एक मोटरसाइकिल चालक जब उसका पीछा करने लग पड़ा तो उक्त कार चालक ने रास्ते में उसे भी साइड मार कर दुर्घटनाग्रस्त करने की कोशिश की। इतने में कुछ लोगों ने फिल्लौर थाने में फोन कर घटना की पूरी जानकारी दी, जिस पर थाने में तैनात मुंशी ने कार चालक को पकडऩे के लिए गोराया व फगवाड़ा पुलिस की मदद लेकर नैशनल हाईवे पर कार चालक को पकडऩे के लिए नाकाबंदी करवा दी।

रास्ते में पुलिस नाकाबंदी को देख कार चालक को समझते देर नहीं लगी कि अब उसका रोल खत्म हो गया उसने तुरंत गोराया से गाड़ी वापस घुमा ली और वापस फिल्लौर आ गया। फिल्लौर पहुंचते ही लोगों ने कार चालक को पकड़ लिया और मरीज को उपचार के लिए स्थानीय प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवा दिया जहां मरीज डाक्टर की हालत स्थिर बताई जा रही है। फिल्लौर पुलिस ने अस्पताल पहुंच कार व चालक को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।  
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!