तस्वीरों में देखें दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

punjabkesari.in Monday, Aug 21, 2017 - 02:24 PM (IST)

बटाला(गुरप्रीत सिंह) : बटाला (बेरी, विपन, अश्विनी):बटाला-जालन्धर मुख्य मार्ग पर एक मिनी बस की ओर से 2 मोटरसाइकिलों पर जा रहे 6 लोगों को अपनी चपेट में लेने से एक ही परिवार के 3 सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई व एक बच्चे सहित 3 अन्य घायल हो गए। जानकारी देते हुए थाना रंगड़-नंगल के एस.एच.ओ. मुख्तार सिंह ने बताया कि सुबह मोटरसाइकिल पर सवार होकर नरेन्द्र कौर पत्नी गुलजार सिंह, हरप्रीत सिंह 
उर्फ हैप्पी व रणजोत कौर उर्फ ज्योति और दूसरे मोटरसाइकिल पर गुरप्रीत सिंह, शरणजोत कौर पत्नी मंगल सिंह व अढ़ाई वर्षीय बच्चा हरगुण पुत्र राजबीर सिंह निवासीयान गांव संगरावां ब्यास स्थित चर्च में हो रहे सम्मेलन में शिरकत करने जा रहे थे।

PunjabKesariएस.एच.ओ. मुख्तार सिंह ने बताया कि जब दोनों मोटरसाइकिलों पर सवार ये सभी लोग बटाला-जालन्धर मुख्य मार्ग पर स्थित गांव नत्त के पास बने ठाकुर ढाबा के निकट पहुंचे तो सामने से आ रही एक प्राइवेट कम्पनी की बस नं.पी.बी.010ए.एल. 9711, जिसे अज्ञात ड्राइवर चला रहा था, ने उक्त दोनों मोटरसाइकिल सवारों को अपनी चपेट में ले लिया जिसके फलस्वरूप मोटरसाइकिल, जिस पर नरेन्द्र सिंह, हरप्रीत कौर व रणजोत कौर सवार थे, बस के नीचे आ गया, परिणामस्वरूप इन तीनों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बच्चा हरगुण, गुरप्रीत सिंह व शरणजोत कौर घायल हो गए। PunjabKesariपुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के  लिए बटाला के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बस व हादसाग्रस्त मोटरसाइकिलों को कब्जे में लेने के बाद गुरप्रीत सिंह के बयान के आधार पर अज्ञात बस चालक के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News