यात्रियों को लूटने वाले गिरोह के 5 सदस्य काबू

punjabkesari.in Tuesday, Sep 19, 2017 - 12:26 PM (IST)

लुधियाना (विपन): ट्रेनों व स्टेशन से निकलते सुनसान रास्तों पर यात्रियों को लूटने वाले गिरोह के 5 सदस्यों को राजकीय रेलवे पुलिस द्वारा काबू किया गया है। इसके अलावा चैकिंग के दौरान एक अन्य आरोपी को नशे के तौर पर इस्तेमाल की जाने वाली दवाइयां सहित काबू किया है।

जानकारी देते हुए थाना जी.आर.पी. के प्रभारी इन्द्रजीत सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नं. 6, 7 पर एक गिरोह जो कि ट्रेनों व सुनसान स्थानों पर यात्रियों को हथियारों के बल पर लूटते हैं।इसके चलते ए.एस.आई. जीवन सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ तुरंत छापामारी की तो वहां जगराओं पुल की तरफ बैठे युवकों की तलाशी ली तो उनके पास 5 मोबाइल फोन, एक बैग व तेजधार हथियार बरामद हुआ, जिसके चलते उनको गिरफ्तार कर थाने ले आया गया। 

उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान वेद प्रकाश जो कि स्टेशन पर आटो चलाने का कार्य करता है व गिरोह का सरगना है, रोहतक (हरियाणा) के रहने वाले विक्की, राय बरेली के रहने वाले राम राज, सीवान से विशाल, रूपनगर के रहने वाले जॉनी के रूप में हुई है। जिन्होंने पूछताछ के दौरान बताया है कि वह गिरोह बनाकर ट्रेनों व स्टेशनों से निकलते सुनसान रास्तों पर यात्रियों का सामान लूटते व चोरी करते थे। उक्त आरोपियों पर आई.पी.सी. की धारा 401, 411 व आम्र्ज एक्ट की धारा 25/54/59 में मामला दर्ज कर अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News