नशे की पूर्ति के लिए खिलौना पिस्तौल से डरा-धमकाकर करते थे लूटपाट

punjabkesari.in Monday, Aug 21, 2017 - 03:02 PM (IST)

लुधियाना (महेश): नशे की पूर्ति के लिए खिलौना पिस्तौल से डरा-धमकाकर 2 दर्जन से अधिक लूटपाट के वारदातों को अंजाम देकर पुलिस के नाक में दम करने वाले 2 बदमाश आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ ही गए। उनके कब्जे से लूटे गए 12 मोबाइल, खिलौना पिस्तौल व वारदातों में इस्तेमाल बाइक बरामद किया है। 

इनके खिलाफ सलेम टाबरी थाने में लूटपाट का केस दर्ज किया है। ए.सी.पी. सचिन गुप्ता व सलेम टाबरी पुलिस स्टेशन प्रभारी इंस्पैक्टर अमनदीप सिंह बराड़ ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों की पहचान सेखेवाल रोड के सरवानंद कालोनी के लवली कुमार उर्फ मोनू व गांव भट्टियां की चिट्टी कालोनी के मनप्रीत सिंह के रूप में हुई है।बराड़ ने बताया कि इन बदमाशों ने 2 दर्जन से अधिक वारदातों को अंजाम देकर काराबारा रोड, बहादुरके रोड व जालंधर बाईपास के आसपास लगते इलाकों में दहशत मचा रखी थी। जिन्हें गुप्त सूचना के आधार पर सलेम टाबरी इलाके से काबू किया गया। 

अमन ने बताया कि जांच के दौरान खुलासा हुआ कि ये दोनों आरोपी मध्यमवर्गीय परिवार से संबंधित हैं, लेकिन नशे की लत ने इन्हें अपराध की दलदल में धकेल दिया। ये राहगीरों को खिलौना पिस्तौल दिखाकर उनसे मोबाइल व अन्य सामान लूट लेते थे। लूटे गए मोबाइल को 1000-1500 रुपए में बेच कर उससे हासिल हुई नकदी से यह नशा करते थे। जांच के दौरान इन्होंने 2 दर्जन के करीब लूटपाट की वारदातों में अपनी संलिप्तता कबूल की है। जिन्हें अदालत में पेश करके 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। फिलहाल अभी तक इनका कोई आपराधिक रिकार्ड सामने नहीं आया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News