बाइक सवार युवकों ने जालंधर के व्यापारी से 1.35 लाख लूटे

punjabkesari.in Thursday, Jun 22, 2017 - 01:15 PM (IST)

पठानकोट (आदित्य, शारदा): पठानकोट शहर के व्यापारियों से पैसों की कलैक्शन कर जालंधर अपनी कार से लौटते व्यापारी की नंगलभूर चौकी के पास नैशनल हाईवे पर बाइक सवार युवकों ने मारपीट कर लगभग 1 लाख 35 हजार रुपए लूट लिए। घायल व्यापारी ने इसकी जानकारी पठानकोट के व्यापारियों को दी तो होलसेल रैडीमेड यूनियन के प्रधान मनमहेश बिल्ला, मनमोहन काला व व्यापार मंडल के प्रधान चाचा वेद प्रकाश साथियों सहित मौके पर पहुंचे।

पीड़ित व्यापारी की पहचान अमरेन्द्र सिंह पुत्र परमिन्द्र सिंह के रूप में हुई है। उसने बताया कि वह अपनी गाड़ी से जालंधर जा रहा था कि नंगलभूर चौकी से कुछ ही दूरी पर स्थित फ्लाइओवर के पास पहुंचने पर 2 बाइकों पर सवार 3 युवकों ने उनकी गाड़ी को रोकने की कोशिश करते हुए कहा कि तुम लोग चिट्टा बेचते हो, गाड़ी की तलाशी लेनी है।

अभी ड्राइवर ने उनसे बात करने के लिए गाड़ी रोकी ही थी कि तीनों युवक उन पर टूट पड़े और उनसे मारपीट करने के बाद उनके पास मौजूद 1 लाख 35 हजार रुपए नकद, एक मोबाइल, गाड़ी के कागजात व एक चैक लेकर फरार हो गए। इस संबंध में नंगलभूर चौकी में मामले की जानकारी दी गई। एस.एच.ओ. सदर थाना ने कहा कि इस संबंध में जांच शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News