ठेके के कारिंदों ने बहादुरी दिखाते हुए लुटेरों को खदेड़ा

punjabkesari.in Monday, Jun 26, 2017 - 11:24 AM (IST)

लुधियाना (महेश): शराब का ठेका लूटने की नीयत से आए कार सवार 3 लुटेरों का बहादुरी से मुकाबले करते हुए कारिंदों ने उन्हें खदेड़ दिया, परंतु इस दौरान एक कारिंदा मामूली रूप से घायल हो गया। घटना आज प्रात: बस्ती जोधेवाल के गोपाल नगर की है। इस घटना का एक दुखद पहलू यह भी है कि पुलिस कारिंदों की हौसला अफजाई करने व लुटेरों को पकडऩे की बजाय मामले को दबाने में लगी हुई है। 

थाना प्रभारी इंस्पैक्टर विजय कुमार का कहना है कि कारिंदों को वहम हो गया था। वे युवक शराब लेने आए थे। कारिंदों को लगा वह लूटपाट करने के लिए आए हैं। लूटपाट करने जैसी कोई बात सामने नहीं आई है। पुलिस ने खुद मौके पर जाकर जांच की है। घटना आज रात करीब 3.30 बजे की है, जब हथियारों से लैस 3 लुटेरे सफेद रंग की इंडिका कार में ठेके पर पहुंचे। एक लुटेरा कार स्टार्ट करके उसमें बैठा रहा, जबकि 2 लुटेरों ने ठेके का शटर उखाड़ कर उसे आधा ऊपर उठा दिया। 

इस बीच आहट सुनकर ठेके के अंदर सो रहे कारिंदे पवन व मुनेंद्र जाग गए। इससे पहले की लुटेरे अंदर दाखिल हो पाते कारिंदों ने उन पर डंडे व बोतल से हमला कर दिया। लुटेरों ने भी लोहे की रॉड व तलवार से उन पर वार किए। जिससे मुनेंद्र की एक बाजू घायल हो गई। बावजूद इसके कारिंदों ने हिम्मत नहीं हारी और लुटेरों का बहादुरी से मुकाबला करते रहे। इस पर लुटेरे हड़बड़ा गए और मौके से फरार हो गए। पवन ने बताया कि दोनों लुटेरे मौने थे। एक ने टोपी पहन रखी थी। दूसरे ने रूमाल बांध कर अपना चेहरा छिपा रखा था, जबकि उनका तीसरा साथी कार में ही बैठा रहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News