जगराओं में सियो लहंगा हाऊस से 25.64 लाख रुपए की पुरानी करंसी बरामद

punjabkesari.in Thursday, Nov 02, 2017 - 09:00 AM (IST)

लुधियाना/जगराओं (सेठी/भंडारी): आयकर विभाग की इन्वैस्टीगेशन टीम ने बुधवार को राज्य सरकार के सीनियर अधिकारी (नगर निगम) के घर पर दबिश दी। इसके साथ ही अम्बाला, खन्ना, जगराओं व लुधियाना स्थित 2 बड़े कपड़ा व्यापारियों पर भी विभागीय टीमों ने दबिश दी है। यह कार्रवाई पिं्रसीपल डायरैक्टर परनीत सचदेव के निर्देशों व ज्वाइंट डायरैक्टर रितेश परमार की अगुवाई में की गई। 


इंकम टैक्स इन्वैस्टीगेशन टीम ने अम्बाला, खन्ना और लुधियाना में रूप सिक्योर प्रा.लि. के सभी यूनिटों तथा सियो ब्राइडल स्टूडियो प्रा.लि. के लुधियाना व जगराओं यूनिट पर दबिश दी है। जगराओं में मेन बाजार स्थित सियो लहंगा हाऊस तथा मालिकों के निवास स्थान पर दबिश के बाद लहंगा हाऊस के मालिक के निवास स्थान ग्रेवाल कालोनी में भी टीम ने रेड की जहां से 25 लाख 64 हजार 500 रुपए की पुरानी करंसी मिली है। 


इसके अलावा टीम ने सुबह लुधियाना नगर निगम के ए.टी.पी. सुरिंद्र ङ्क्षबद्रा के निवास बी.आर.एस. नगर में दबिश दी जिन पर आय से अधिक सम्पत्ति बनाने का मामला सामने आ रहा है। विभागीय टीमें इस सारे मामले की जांच गहनता से कर रही है। खबर लिखे जाने तक जांच जारी थी। विभाग ने बुधवार को ए.टी.पी. सहित करीब 25 जगहों पर एक साथ दबिश दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News