अपना वोट डाल करें पंजाब के भविष्य का फैसलाः सचिन पायलट

punjabkesari.in Wednesday, Feb 01, 2017 - 04:39 PM (IST)

चंडीगढ़ः पंजाब के भविष्य का फैसला अपना वोट डालने के बाद करें। पंजाब में 10 साल  अकाली-भाजपा सरकार रही है । अब फैसला जनता के हाथ में है। 

उक्त विचार राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के  नेता और  पूर्व केंद्रीय मंत्री सचिन पायलट ने चंडीगढ़ के पंजाब  कांग्रेस कमेटी मुख्यालय में पत्रकार वार्ता दौरान व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि मोजूदा सरकार स्वेत पत्र जारी करना चाहिए कि पंजाब में कितना कर्ज है और क्या कमी सरकार के दौरान रही । सरकार को नशे के मुद्दे पर माफी मांगनी चाहिए । 

आम आदमी पार्टी पर  आरोप लगाते उन्होंने कहा कि पिछले काफी समय से अपनी संवैधानिक जिम्मेवारी छोड़कर पंजाब और गोवा में प्रचार कर रहे है । केजरीवाल ने दावा किया था दिल्ली को छोड़कर कहीं नही जाएंगे,फिर क्यों वे दिल्ली की जिम्मेदारी छोड़ पंजाब में धूम रहे हैं।

उन्होंने केजरीवाल पर हमला बोलते कहा कि सरकार बनने के बाद प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव को बहार निकाल दिया। दिल्ली की सरकार सरकारी खर्च पर चेन्नई और हैदराबाद में अपने इश्तिहार छपवा रही है ।

आम आदमी पार्टी चुनाव जीतने नहीं बल्कि कांग्रेस की वोट काटने का प्रयास कर रही है। सचिन ने कहा पहली बार ऐसी स्थिति है जब पंजाब , राजस्थान , हरियाणा और केंद्र में भाजपा सरकार है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अलग-अलग राज्यो में जाकर अलग-अलग बयान देते है ।

 
पंजाब में डेरा समर्थकों द्वारा अकाली-भाजपा को समर्थन के सवाल पर सचिन ने कहा कि कांग्रेस को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। विजय माल्या के भागने के सवाल पर उन्होंने कहा माल्या भाजपा सरकार के समय में भागा है इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जवाब देना चाहिए। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News