फैन से पैर धुलवाकर पानी पिलाने के बाद विवाद में फंसे पंजाबी गायक मास्टर सलीम

punjabkesari.in Wednesday, Jan 10, 2018 - 11:01 AM (IST)

चंडीगढ़ः पंजाबी गायक मास्टर सलीम का अपने एक शागिर्द से थाली में पैर धुलवाकर पानी पिलाने का वीडियो वायरल होने के बाद हंगामा खड़ा हो गया है।  

 

दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक शख्स पंजाबी गायक मास्टर सलीम के हाथ-पैर धोकर उस पानी को पी लेता है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी तेजी से शेयर किया जा रहा है। वहीं कुछ लोग कमेंट्स कर मास्टर सलीम को बुरा-भला कह रहे है। आखिरकार मास्टर सलीम को एक वीडियो जारी कर सफाई देनी पड़ी कि वह खुद नहीं चाहते थे कि उनका शागिर्द उनके पैर धोकर पानी पी जाए। वह इससे काफी आहत हैं।

PunjabKesari

मास्टर सलीम ने इस वीडियो को फेसबुक पर अपलोड किया लेकिन लोगों का गुस्सा कम नहीं हुआ। गुस्से भरे कमेंट्स का दौर जारी रहा। हुआ कुछ ऐसा, मास्टर सलीम उस समय काफी हंसी मखौल करते हैं जबकि एक लड़का स्टील की थाल में उनके पैर रखकर धोता है।  उसके बाद तौलिए से पैर साफ करता है। इस दौरान मास्टर सलीम लड़के का नाम पूछते हैं तो पास खड़े लोग बताते हैं कि इसका नाम राजवीर उर्फ नीटा है। इसके बाद युवक थाल का पानी पी जाता है। आसपास के लोग कहने लगते हैं कि अब इसका नाम नीटा सलीम हो गया है।

 

यह वीडियो फेसबुक पर अपलोड क्या हुआ लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। कमेंट्स के अलावा मास्टर सलीम पर निजी हमले शुरू हो गए। जवाब में मास्टर सलीम ने एक वीडियो बनाकर अपलोड किया कि उनकी पैर धोकर पानी पिलाने की कोई मंशा नहीं थी। वह तो खुद लड़के को रोक रहे थे।  मास्टर सलीम का कहना है कि यह वीडियो गुरु पूर्णिमा वाले दिन किसी ने मोबाइल पर बना लिया। इसे अब वायरल किया गया है। नीटा ने शिष्य होने के नाते गुरु पूर्णिमा के दिन आशीर्वाद लिया था। वह खुद उसको पैर धोने और पानी पीने से रोकते रहे लेकिन वह नहीं माना। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News