कांग्रेस का फन फूड मेला गुंडागर्दी का नंगा नाच: सरूप सिंगला

punjabkesari.in Monday, Oct 16, 2017 - 08:36 AM (IST)

भटिंडा: आज जीत पैलेस में लगा अकाली मेला 100 फुट रोड पर लगे कांग्रेसी मेले पर भारी नजर आया, क्योंकि जहां अकालियों की काफी भीड़ थी, वहीं कांग्रेसियों के फूड मेले में भीड़ नाममात्र थी, जबकि अकाली नेता फूड मेले को कांग्रेसियों की गुंडागर्दी भी करार दे रहे थे। 

फूड फन मेला गुंडागर्दी का नंगा नाच: सरूप सिंगला: सरूप सिंगला का कहना है कि यह मेला कांग्रेसियों द्वारा गुंडागर्दी से करवाया जा रहा है। न सिर्फ सड़क पर अवैध कब्जा कर मेला लगाया गया है बल्कि कई संस्थानों को मेले में स्टालें लगाने पर भी मजबूर किया गया, जिसकी फीस हजारों रुपए रखी गई है। आजकल भटिंडा का हर कारोबारी घाटे का सामना कर रहा है, अब दीवाली सीजन होने कारण व्यापारियों को ग्राहकों की उम्मीद थी परन्तु कांग्रेसियों ने मेला लगाकर वह उम्मीद भी खत्म करने की कोशिश की है। 

बिना मंजूरी के चल रहा है कांग्रेसी मेला: मेयर:इस मौके पर अकाली मेयर बलवंत राय नाथ ने कहा कि मेला लगाने या सड़क रोकने बारे कांग्रेसी प्रबंधकों द्वारा निगम से कोई मंजूरी नहीं ली गई है। फूड मेला पूरी तरह गैर-कानूनी तौर पर लगाया गया है, जिसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई बनती है परन्तु वित्तमंत्री का जोर इतना अधिक है कि वह कार्रवाई नहीं कर सकते। वह कांग्रेस की गुंडागर्दी आगे पूरी तरह से असमर्थ हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News