स्कूली बच्चों एवं स्टाफ ने प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन

Tuesday, November 14, 2017 1:24 PM
स्कूली बच्चों एवं स्टाफ ने प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन

पठानकोट/ भोआ(शारदा, अरुण): भोआ विधानसभा क्षेत्र के अधीन आते प्रमुख मार्गों में से एक मलिकपुर-कीड़ी मार्ग की अतिदयनीय हालत के चलते एवं स्कूल के समय इस मार्ग पर चलने वाले लोडिड व ओवरलोडिड ट्रकों के विरुद्ध एक निजी स्कूल के बच्चों व समूह स्टाफ की ओर से जिला प्रशासन के विरुद्ध रोष प्रदर्शन किया गया। जिसका नेतृत्व स्कूल के डायरैक्टर परमवीर सिंह ने किया। 

स्कूल मैनेजमैंट कमेटी में प्रिं. अनुश्री, रंजीत सिंह, नमिता, चेतना, दीक्षा, शिल्पा, ईशा कुमारी, सूरज कुमार, किशन गोपाल, पंकज कुमार, जगवीर सिंह, सुमित कुमार, दीपक कुमार व सुरेन्द्र कुमार ने रोष व्यक्त करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री योजना के अंतर्गत बनी इस मुख्य सड़क को बने अभी 5 वर्ष भी पूरे नहीं हुए, जबकि इस मार्ग की दशा बद से बदतर हो चुकी है। वहीं इस क्षेत्र में दर्जनों क्रैशर उद्योग होने के कारण दिन रात रेत-बजरी से लोडिड वाहनआए दिन किसी न किसी हादसे को अंजाम दे रहे हैं। 

उन्होंने बताया कि इस मुख्य मार्ग के किनारे लगभग 1 दर्जन स्कूल पड़ते हैं, परंतु सड़क बनाते समय संबंधित विभाग ने सभी स्कूलों के पास स्कूल साइन बोर्ड नहीं लगाए, जिससे ट्रक-ट्राला ड्राइवरोंं को स्कलों का पता नहीं चलता। उन्होंने बताया कि पिछले वर्ष तक जिला उपायुक्त ने इस मार्ग पर स्कूल लगने तक के समय इन ट्रक-ट्रालों के आने जाने पर सख्त पाबंदी लगा दी थी, परंतु अब कुछ माह से ट्रक-ट्राला चालक अपनी मर्जी से पूरा दिन-रात इस मार्ग से गुजर रहे हैं, जिससे आए दिन कोई न कोई हादसा होता रहता है। उन्होंने जिला प्रशासन से मांग की कि उक्त मार्ग को अतिशीघ्र रिपेयर करवाया जाए व स्कूल के लगने के समय तक ट्रक-ट्रालों के आने जाने पर सख्त पाबंदी लगाई जाए व स्कूलों के आस-पास स्पीड कम करने के साइन बोर्ड लगाए जाएं।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!